सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू रहा है ये वीडियो, जानिए क्या है खास...?
सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू रहा है ये वीडियो, जानिए क्या है खास...?
Share:

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का बाग़ के अंदर तितलियों के साथ खेलते हुए बहुत ही खूबसूरत वीडियो इन दिनों बेहद ही वायरल हो रहा है, इतना ही नहीं इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी बेहद ही खुश हो रहे है। हम बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर यूजर बुइतेंगबिडेन ने शेयर किया है, जिसे अब तक 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने कुछ दिन पहले वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, 'यह वही है जिसके लिए ट्विटर बनाया गया है...' और व्यूज की संख्या के आधार पर ऐसा लगता है कि ट्विटर यूजर्स उनसे सहमत हैं।

14 सेकंड के वायरल वीडियो क्लिप में एक प्यारा काला कुत्ता गेंद को अपने जबड़े में पकड़ लेता है और उसके साथ खेलने की तैयारी करता है। जब कुत्ता अपने बारे में दो तितलियों को फड़फड़ाते हुए देखता है, तो वह विचलित हो जाता है। फिर, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देखते हैं कि एक तितलियाँ कुत्ते के चेहरे पर बैठी हुई हैं, और कुत्ता उन्हें दूर भगाने की कोशिश भी नहीं करता है, बल्कि उसे शांति से आराम करने देता है, और इस प्यारे नज़ारे ने पूरी तरह से नेटिज़न्स के दिलों पर कब्जा कर लिया है। तितली अंततः उड़ जाती है, और कुत्ता अपने चारों ओर उड़ने वाली तितलियों से प्रसन्न होता है।
 
'ओह' जैसी सैकड़ों टिप्पणियाँ लोग इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे है। इस दिल जीत लेने वाले वीडियो को पोस्ट करने के बाद से ही कई लोग उन तितलियों के कमेंट कर रहे है  'प्लीज मत उड़ो!', ' तो कोई लिख रहा है, 'व्हाट ए स्वीटी,'।

डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ऑनलाइन सट्टे और जुए पर प्रतिबंध लगाएगी इस राज्य की सरकार

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -