VIDEO! फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, देखकर छूटे फैंस के पसीने
VIDEO! फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक के साथ नया प्रयोग करके एक बार फिर लोगों के सामने हाजिर हुई हैं। इस बार उन्होंने फिर से अपर बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। नीचे ब्लै स्कर्ट पहनी है। उन्होंने एक हाथ में प्लेट पकड़ रखी है तथा दूसरे हाथ ग्लास जिसमें जूस है। उर्फी ने कैप्शन दिया है ब्रेकफास्ट। हमेशा की भांति उर्फी की ट्रोलिंग हो रही है तो कुछ लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं। 

उर्फी जावेद सबसे पहले कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं। हालांकि बॉडी को कवर करने के लिए वह कुछ न कुछ प्रॉप्स इस्तेमाल करती रहती हैं। इस बार उर्फी ने सुबह-सुबह वीडियो क्लिप साझा की है। इसमें उनके हाथों में नाश्ता नजर आ रहा है। उर्फी ने एक हाथ में प्लेट पकड़ी है जिसमें पैनकेक रखा है। वहीं दूसरे हाथ में जूस है। 

वही इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया है कि ये सब आइडियाज आते कहां से हैं। एक और ने लिखा है, हाय हाय मैं ऐसे चली गई तो मम्मी चपेड़ मार-मारकर मुंह सुजा दें मेरा। एक ने ट्रोल किया है, फैशन के नाम पर न्यूडिटी फैला रही है। एक और कमेंट है, अगर अफगानिस्तान के पठान भाई इसको देख लें तथा उनको पता चले कि ये मुस्लिम है तो उनको दिल का दौरा पड़ जाएगा। उर्फी कपड़ों के साथ अजब-गजब एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कैन के ढक्कन से श्रग बनाया था। वहीं बीच पर वह फुल सलवार-सूट और दुपट्टे के साथ पहुंच गई थीं। उर्फी के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है।  

बिग बॉस से बाहर आते ही फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, जानिए क्या कहा?

'हालात जो हो, मां-बाप होने चाहिए...' तुनिषा शर्मा की मौत पर बोले अंकित गुप्ता

तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुआ ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -