पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी, पतलेपन का उठाया जबरदस्त फायदा

पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी, पतलेपन का उठाया जबरदस्त फायदा

यह आपने अक्सर सुना होगा कि ज्यादा मोटा होना या ज्यादा पतला होना भी काफी नुकसानदायक साबित होता है, हालांकि सोशल मीडिया पर एक पतले-दुबले शख्स का वीडियो इन दिनों काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे 'ये तो बहुत ही गजब है'. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह वीडियो बोलिविया का बताया जा रहा है और यहां पुलिस ने चोरी के आरोप में एक पतले-दुबले चोर को पकड़कर जेल में बंद कर दिया था, हालांकि वह अपने पतलेपन का फायदा उठाते हुए सलाखों के बीच से ही निकलकर भाग गया और इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद यह चर्चा का विषय बन गया है. हर ओर इसकी खूब चर्चा है. 

भागे हुए चोर का नाम जॉर्ज मंटिला उर्फ कोको है और वह राजधानी सुक्रे में एक घर में चोरी करने के लिए घुस गया था, जिसका सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया था. लेकिन कोको ने जेल में ज्यादा समय नहीं बिताया और जब गार्ड वहां पर नहीं थे, तो वह पतली सलाखों के बीच से आसानी से निकल कर भाग गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है, हालांकि इसके साथ ही स्थानीय पुलिस की फजीहत भी खूब हो रही है कि आखिर एक चोर जेल से निकल कर भाग गया और उन्हें खबर भी नहीं हुई. 

रुपयों से भरे ट्रक का खुला दरवाजा, हाईवे पर बिखरे नोट ही नोट...

इस तरह शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, नहीं कर पाई मना

12 साल के बच्चे ने लिखी 135 किताबें, बना चुके है इतने वर्ल्ड रिकॉर्ड

यहां किन्नर भी देते हैं बच्चे को जन्म, हैरान कर देगा ये चमत्कार