VIDEO! शादी का जोड़ा पहने दुल्हन ने नदी में लगा ली छलांग और फिर जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश
VIDEO! शादी का जोड़ा पहने दुल्हन ने नदी में लगा ली छलांग और फिर जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दुल्हन की बेवकूफी देखी जा सकती है। जिसके कारण वो पानी में डूबने ही वाली थी। उसकी मुश्किल से जान बचाई जा सकी है। वीडियो जमकर देख जा रहा है। वीडियो के आरम्भ में आप दुल्हन को शादी के जोड़े में देख सकते हैं। उसने शादी का गाउन पहना हुआ है तथा जहाज पर खड़ी है। आसपास और भी बहुत से जहाज नजर आ रहे हैं। पानी में पहले से एक व्यक्ति तैर रहा है, वो दूल्हा माना जा रहा है।

तभी दुल्हन ने पानी में छलांग लगा दी। उसकी ड्रेस का निचला हिस्सा ऊपर तक आ गया तथा उसी में उसका सिर कवर हो गया। शख्स ड्रेस के कपड़े को हटाकर दुल्हन को सांस लेने में सहायता कर रहा था, मगर नहीं कर पाया। तभी सहायता के लिए एक महिला तैरते हुए आई। दुल्हन की सहायता के लिए पानी में कुछ और लोगो को भी कूदना पड़ा। सभी ने उसके सिर को ड्रेस से जैसे तैसे बाहर की तरफ निकाला। जिसके बाद वो सांस ले पाई।

वही वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के अकाउंट से साझा किया है। लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, 'खैर, उसके दोस्त अच्छे हैं क्योंकि वो अंदर गए और ये सुनिश्चित किया कि वह ठीक है।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों करते हैं? गनीमत रही कि सब ठीक हो गया।'

आकाश SAM ने एक साथ चार लक्ष्यों को भेदकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, स्वदेशी मिसाइल डिफेंस सिस्टम का सफल परिक्षण

क्या आईफोन 15 को किसी भी चार्जर से चार्ज करना खतरनाक है? एप्पल ने कही ये बात

स्मार्टफोन में होने चाहिए ये 3 ऐप्स! इमरजेंसी की स्थिति में एक बटन दबाते ही मैसेज पहुंच जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -