'हेल्प, तालिबानी आ रहे है', चीखती-चिल्लाती अफगानी महिलाओं का वीडियो वायरल
'हेल्प, तालिबानी आ रहे है', चीखती-चिल्लाती अफगानी महिलाओं का वीडियो वायरल
Share:

काबुल: अफगानिस्तान पर अब तालिबान ने कब्ज़ा जमा लिया है। यहां से अब तक कई खौफनाक वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं। अब यहाँ तालिबान खुद के बदले होने के दावे करने में लगा हुआ है लेकिन सच्चाई सामने आ ही जा रही है। अफगानिस्तान की आम जनता को उसपर विश्वास नहीं है और इसी के चलते लोग किसी भी तरह मुल्क से बाहर जाना चाहते हैं। यहाँ काबुल एयरपोर्ट पर हज़ारों की संख्या में लोग फ्लाइट के इंतज़ार में हैं। इन सभी के बीच अब एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं एयरपोर्ट में घुसने के लिए अमेरिकी सैनिकों से गुहार लगा रही हैं। लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अमेरिकी और नाटो देशों की सेनाओं ने बैरिकेडिंग की हुई है।

जी दरअसल यह सभी सिर्फ अपने देश के नागरिकों को तवज्जो देकर बाहर निकाल रहे हैं। वहीँ इसी बीच कुछ अफगानी महिलाएं एयरपोर्ट में आने देने की गुहार लगा रही हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है चीखते हुए महिलाओं द्वारा मदद के लिए पुकारा जा रहा है। इस वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला रोते-बिलखते हुए कह रही है कि 'हेल्प, तालिबानी आ रहे हैं।'

महिलाओं की तमाम कोशिशों के बाद भी अमेरिकी सैनिक ने दरवाज़ा नहीं खोला। आप सभी को बता दें कि काबुल एयरपोर्ट पर करीब पचास हजार से ज्यादा अफगानिस्तानी मौजूद हैं, जो देश छोड़कर जाना चाहते हैं। जी दरअसल सभी को डर है कि अगर वो यहां रुकते हैं तो तालिबान के जुल्म का शिकार होना पड़ेगा। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि अमेरिकी और नाटो देशों की सेनाएं सबसे पहले अपने नागरिकों, उनके मिशन में मदद करने वाले लोगों को बाहर निकाल रही है। अब तमाम देशों के सैनिक एयरपोर्ट पर जुटे हैं और अपने-अपने देश से आ रहे प्लेन में लोगों को बैठाकर भेज रहे हैं।

आज इंदौर की जनता से आशीर्वाद लेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, शाम को जाएंगे खजराना गणेश मंदिर

जो बाइडेन 26 अगस्त को करेंगे इजरायल के प्रधान मंत्री की मेजबानी: व्हाइट हाउस

ब्रिटेन में करोड़पति बैंकर ब्रेक्सिट को लेकर आई ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -