Video: प्रेक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के 'अनोखे' खेल ने टीम को किया हैरान

भारत vs इंग्लैंड: द मेन इन ब्लू वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड में है, और टीम शानदार आकार और उच्च आत्माओं में दिखती है। ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम को 'अनोखा' खेल से रूबरू कराया। कप्तान विराट कोहली सहित उनके भारतीय साथियों ने इस खेल को मछली की तरह पानी में ले लिया और कैच लेने के लिए छलांग लगाते हुए भी खुद का आनंद लेते देखा गया। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक हैंडल से एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रीड किया गया। याद मत करो क्योंकि रोहित शर्मा का अनोखा खेल टीम इंडिया को विभाजित करता है।" पूरा वीडियो बीसीसीआई की वेबसाइट पर उपलब्ध है। वीडियो की शुरुआत में रोहित ने पूरी टीम को गेम के बारे में समझाया। हमारे पास दो टीमें हैं, उन्होंने कहा, तीन राउंड के बाद, हम देखेंगे कि किसके पास अधिक अंक हैं।

इस तरह चलता है खेल: भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर पहले टेनिस बॉल को रैकेट से हवा में मारते हैं। हर तरफ से एक खिलाड़ी, जो हेलमेट पहने हुए है, गेंद को अपने सिर पर रखता है, और आसपास के खिलाड़ी उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं। यदि आप प्रक्रिया पूरी करते हैं, तो आपको एक अंक मिलता है। सभी खिलाड़ी श्रीधर के साथ पंक्तिबद्ध हैं और उसके गेंद को हिट करने के बाद ही ये खिलाड़ी गेंद की दिशा में दौड़ना शुरू करते हैं। हालांकि, केवल हेलमेट पहनने वाला खिलाड़ी ही गेंद को हेड कर सकता है और टीम का कोई अन्य सदस्य नहीं। टीम का काम हैड बॉल को पकड़ना है।

एक बार खेल शुरू होने के बाद, यह सिर्फ मजेदार था और पार्क के चारों ओर चिल्ला रहा था क्योंकि खिलाड़ियों ने नए खेल का आनंद लिया था। एक बार जब क्रिकेटरों ने खेलना समाप्त कर दिया, तो सहयोगी स्टाफ ने भी एक छोटी टीम के साथ भाग लिया और मस्ती की। खेल के समापन के बाद, रोहित ने कहा, "दिन की शुरुआत करने का यह एक अच्छा तरीका था, सभी को मूड में लाना और हमने थोड़ी मस्ती की।" भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

दलित लड़की से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा नौशाद, बोला- अगर मुस्लिम बनोगी, तो ही निकाह करूँगा

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में रेड सैंडर्स तस्कर हुए गिरफ्तार

सिक्किम में हो रही थी बच्चों की तस्करी, 40 से अधिक बच्चों को बचाया गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -