आंध्र प्रदेश के चित्तूर में रेड सैंडर्स तस्कर हुए गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश के चित्तूर में रेड सैंडर्स तस्कर हुए गिरफ्तार
Share:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने राज्य के चित्तूर जिले में सोमवार को चार लाल चंदन तस्करों को गिरफ्तार किया और रिपोर्ट के अनुसार 5 करोड़ रुपये की अनुमानित 11 टन कीमती लकड़ी जब्त की। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान एम मनोज कुमार (27), एम अशोक कुमार (26), एस.शंकर (27) और एल दयानंद नायडू (37) के रूप में हुई है।

रविवार को पुलिस को एक संकेत मिला जिससे उन्हें देवरकोंडा गांव में अवैध लाल चंदन परिवहन पर निगरानी बढ़ाने के लिए प्रेरित किया गया। पुलिस ने उनके वाहन का पीछा किया और चालक नायडू को आठ लाल सैंडर्स लॉग की खोज के लिए पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने बकरपेटा थाने में मामला दर्ज कर आरोपी की जांच की। तस्करों ने चेन्नई के आवादी स्थित टैंक फैक्ट्री के कन्नन फार्महाउस में गोदाम बना लिया।

सोमवार की सुबह, चित्तूर पुलिस और विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) के अधिकारियों ने गोदाम पर छापा मारा, जहां उन्होंने पाया कि 11 टन लाल चंदन विदेशों में तस्करी के लिए तैयार किया जा रहा है। छापेमारी में पुलिस ने 11 टन लकड़ी, जिसकी कीमत 380 लट्ठे, एक ट्रक और एक कार जब्त की है। एक अधिकारी ने कहा, "जब्त किए गए वाहनों के साथ लाल चंदन की कीमत 5 करोड़ रुपये आंकी गई है।"

'गुम है किसी के प्यार में': हनीमून पर जाएंगे सई और विराट, होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

KKK11:सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से नाराज हुईं पत्नी, कहा- 'क्या ये न्याय है?'

निया शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि ट्रोलर्स बोले- 'दिखाना जरुरी है क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -