भारत की हार का वीडियो हुआ सोशल साइट पर वायरल
भारत की हार का वीडियो हुआ सोशल साइट पर वायरल
Share:

नई दिल्ली: 18 जून को आईसीसी चैंपियंस टॉफी का फाइनल मैच भारत पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसका इंतजार दोनों देशो की अवाम काफी दिनों से कर रही थी. खेले गये फाइनल मैच में पाकिस्तान ने भारत को 339 रनो का लक्ष्य दिया था, लेकिन भारत सिर्फ 158 के स्कोर पर ही आलआउट हो गई. मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी मैच शुरू होने के कुछ देर बाद ही आउट हो गए जिसके बाद मैदान में केदार जाधव बल्लेबाजी करने आए, जहा वहां बैठे दर्शको का चेहरा देखा जाने लगा.

बताते चले भारत को मिली इस हार पर एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पहले वीडियो दिखाया गया है फेसबुक और सोशल साइट्स पर चुटकुलों और जश्न का माहौल था, वही दूसरे वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया कि भारतीय टीम के विकेट धड़ाधड़ गिरते ही वहां कैसी उदासी छा गई.

बताते चले जहाँ एक तरफ भारत पाकिस्तान से 180 से हारा है तो वही भारत ने हॉकी में पाकिस्तान को 7-1 से  हराया है. वही इस मैच के दौरान भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने अपने बांह पर काली पट्टी बांधकर मैच खेला, खिलाड़ियों ने इस मैच के माध्यम से सीमा पर देश की रक्षा में जुटे सैनिकों के प्रति सम्मान व्यक्त किया साथ पाकिस्तानी हमलो में शहीद हुए सेनिको के शोक जताया, इतना ही नहीं इस पुरे मैच में भारतीय टीम के पुरे स्पोर्ट्स स्टाफ ने भी काली पट्टी बांधी रखी हुई थी. 

 

फाइनल में हार के बाद गंभीर ने कहा- बॉर्डर पार करके PAK चले जाओ, मैं आपकी पैकिंग में मदद कर दूंगा

फाइनल में जब पूरी टीम ने सरेंडर कर दिया तब पाकिस्तानियो से लड़ते दिखे ये 2 खिलाडी

VIDEO : फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के इस अंदाज ने जीत लिया सबका दिल, ICC ने भी किया सलाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -