यशदास गुप्ता संग अपना वीडियो शेयर कर नुसरत ने लगाई रिश्ते पर मुहर!
यशदास गुप्ता संग अपना वीडियो शेयर कर नुसरत ने लगाई रिश्ते पर मुहर!
Share:

बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कुछ समय पहले ही मां बनी हैं। जी हाँ, उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में काफी समय से अदाकारा चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। इन दिनों उनका नाम बांग्ला सिनेमा के एक्टर यशदास गुप्ता संग जुड़ा है। आप जानते ही होंगे अदाकारा ने निखिल जैन संग शादी की थी और उसके बाद दोनों अलग हो गए। वहीँ अब नुसरत का नाम बांग्ला सिनेमा के एक्टर यशदास गुप्ता संग जुड़ा है। दोनों के बीच रिश्ते को लेकर हमेशा ही अफवाहें उड़ती रही, लेकिन डिलिवरी के बाद अस्पताल के बाहर बच्चे को गोद में लिए यशदास गुप्ता की तस्वीरों ने कई लोगों को यह कन्फर्म कर गई कि बेटे के पिता यशदास ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by नुसरत का अजय ♡ (@nusrat_jahan_fan_forever)

वहीं अब तक नुसरत या यशदास ने कभी अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया। हालाँकि इन सभी के बीच नुसरत के एक पोस्ट ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। जी दरअसल नुसरत जहां के फैन पेज ने बॉयफ्रेंड यशदास के साथ उनके खास पलों का एक वीडियो बनाया है और इसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मिली जानकारी के तहत इस वीडियो को ना सिर्फ एक्ट्रेस ने लाइक किया है बल्कि उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी पोस्ट की किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नुसरत और यशदास गुप्ता हर जगह साथ साथ दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि जब नुसरत को डिलिवरी के लिए अस्पताल लाया गया था, तब उन्होंने डॉक्टर्स से अपील की थी कि वो उनके बॉयफ्रेंड को उनके साथ ही रहने दें। वहीं अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त भी एक्टर को बच्चे को गोद में लिए हुए स्पॉट किया गया था। इसके अलावा डिलिवरी के बाद नुसरत के पति निखिल जैन ने भी बच्चे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बच्चे के अच्छे भविष्य की कामना की थी।

बड़े खतरे की तरफ भारत को धकेल सकती है लोगों की लापरवाही, 24 घंटों में फिर रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित मामले

Tokyo Paralympics 2020: बैडमिंटन में कृष्णा नागर ने जीता गोल्ड, कुल 19 मेडल पर भारत का कब्ज़ा

अगले 48 घंटे में गोवा में होगी जोरदार बारिश, जारी हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -