माँ-बाप के लिए यूक्रेन सैनिक ने बनाया इमोशनल वीडियो, देखकर रोने लगे लोग
माँ-बाप के लिए यूक्रेन सैनिक ने बनाया इमोशनल वीडियो, देखकर रोने लगे लोग
Share:

यूक्रेन और रूस के बीच आज यद्ध का दूसरा दिन है और हर तरफ यहाँ तबाही का मंजर नजर आ रहा है। वहीं एक तरफ जहां रूस यूक्रेन पर हमले कर रहा है वहीं दूसरी तरफ दोनों देशों के बीच बढ़ रहे तनाव से दुनियाभर में डर का आलम है। आपको बता दें कि यूक्रेन में कल ही रूस ने सैन्य कार्रवाई की शुरूआत कर दी था। ऐसे में इस समय दोनों देशों की तरफ से हमले को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन की एक वीडियो सामने आई है जिसे देख अपकी आंखे जरूर नम हो जाएगी।

जी दरअसल इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूक्रेन के एक जवान का है। आप देख सकते हैं ऑनलाइन काफी तेजी से फैल रहे इस शॉर्ट वीडियो में सोल्जर अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में सैनिक कहते नजर आ रहे हैं, "मां, पिताजी, मैं आपसे प्यार करता हूं।" वहीं इस वीडियो देख साफ नजर आ रहा है कि यूक्रेन का ये जवान अपने माता पिता को संदेश भेज रहा है। अब इस समय सैनिक का वीडियो देख लोग भावुक हो चुके हैं और उसके बचने की प्रार्थना कर रहे हैं। कई यूजर हैं जो यूक्रेन और रूस के बीच पनप रही स्थिति में मासूम लोगों की मौत से दुखी है।

आप सभी को बता दें कि युद्ध के पहले दिन गुरुवार को यूक्रेन की सेना तीन मोर्चों पर रूसी आक्रमणकारियों से लड़ती रही। जी दरअसल यह लड़ाई काफी खतरनाक इसलिए भी थी क्योंकि दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार किसी देश में इस स्तर का हमला हुआ हो रहा है। वहीं अब तक रूस ने यूक्रेन पर हर तरफ से हमले किए हैं और कहा जा रहा है यूक्रेन बचने की पूरी कोशिश कर रहा है।

फूट-फूटकर रो रहीं यूक्रेन सैनिकों की बीवियां, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

रूसी हमलों के बीच यूक्रेनी बाप-बेटी का वीडियो वायरल, देखकर इमोशनल हुए लोग

साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -