बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस
बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं. एक समय में हर कोई उनका दीवाना था. उन्होंने कई बेहतरीन और हिट फ़िल्में दी थी जिसके कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं थीं. ऐसे में हाल ही में लॉकडाउन खुलने के बाद उन्हें मुंबई की सड़कों पर वर्कआउट करते हुए देखा गया. जी हाँ और ऐसे में मल्लिका को यूं पब्लिक प्लेस में देखकर लोग कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दिए. वहीं इस दौरान मल्लिका की काफी सारी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

 

वायरल हो रहे वीडियो के कमेट बॉक्स में वर्कआउट करती मल्लिका से यूजर्स उनके मास्क को लेकर सवाल कर रहे हैं कि उनका मास्क कहां हैं. जी दरअसल, मल्लिका अपने घर से मास्क पहन कर आई थी लेकिन बांद्रा में रनिंग और वर्कआउट करते वक्त उन्होंने मास्क उतार दिया. वहीं अब उनके फैंस उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि उनका मास्क कहाँ है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि यूं बांद्रा में वर्कआउट करते देख मल्लिका को कैमरे में कैद करने के लिए किस कदर उनके चारों और कैमरा पर्सन की भीड़ दिखाई दी. वहीं इस दौरान मल्लिका ने खूब वर्कआउट किया और फिर गाड़ी से वापस अपने घर लौट गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

ऐसे में आप देख सकते हैं मल्लिका पिंक और ब्लैक वर्कआउट ड्रेस में दिखाई दीं. वहीं मल्लिका की बॉडी देखने के बाद साफ है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर भी वर्कआउट और डाइट का खास ख्याल रखा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मल्लिका की गिनती बी टाउन की सबसे फिट और हॉट अभिनेत्रियों में होती है. इन दिनों वह अपनो के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और फिल्मों से दूर हैं.

राम गोपाल वर्मा ने की अपनी इन दो बॉलीवुड फिल्मों की घोषणा

दीपिका ने इमोशनल नोट लिखकर दी पिता को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड में फ्लॉप होकर अब लेस्बियन के किरदार में नजर आएगी सलमान की यह एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -