बॉलीवुड में फ्लॉप होकर अब लेस्बियन के किरदार में नजर आएगी सलमान की यह एक्ट्रेस!
बॉलीवुड में फ्लॉप होकर अब लेस्बियन के किरदार में नजर आएगी सलमान की यह एक्ट्रेस!
Share:

कभी सलमान खान के साथ फिल्म वीर में नजर आ चुकीं जरीन खान को आप इन दिनों फिल्मों से दूर देख रहे होंगे. जी हाँ, एक्ट्रेस ज़रीन खान लंबे वक्त से पर्दे से गायब हैं. आपको याद हो तो उनकी पिछली फिल्म ‘1921’ साल 2018 में रिलीज़ हुई थी और ज़रीन की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. वहीँ उसके बाद जरीन नजर नहीं आईं. ऐसे में वह अब कई एक्सपेरिमेंट भी करने जा रही हैं.

जी दरअसल इन दिनों ज़रीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' के लिए काफी एक्साइटिड हैं. इस फिल्म के बारे में खास बात यह है कि इस फिल्म में उन्होने ‘समलैंगिक’ यानि ‘लेस्बियन’ लड़की का रोल प्ले किया है. हाल ही में इस फिल्म के बारे में बताते हुए ज़रीन ने कहा कि, " हम भी अकेले तुम भी अकेले' दो व्यक्तियों वीर और मानसी की एक कहानी है - वीर जो गे और मानसी है, जो लेस्बियन है. यह उनकी दोस्ती की कहानी है और एक रोड ट्रिप के दौरान इनकी जिंदगी में क्या-क्या घटनाएं होती हैं, और उनकी जिंदगी कैसे बदलती है, इसी को इस फिल्म में दिखाया गया है. यह एक ऐसी कहानी है जो मेरे दिल के करीब है और समाज में, खासकर भारत जैसे देश में बाहर लाने की जरूरत है.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, मैनहट्टन में पिछले साल नवंबर में हुआ था जहां इसने बेस्ट फिल्म का अवार्ड जीता था. इस फिल्म को इस साल जनवरी में राजस्थान फिल्म महोत्सव में भी प्रदर्शित किया गया था, जहां फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता था. इसका मतलब है कि ज़रीन की इस फिल्म को पहले ही सराहना दी गई है. वहीँ अब मेकर्स इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी में हैं.

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -