बच्चे और डॉगी के इस प्यार भरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
बच्चे और डॉगी के इस प्यार भरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

कोरोना वायरस से देश और दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बानी हुई है. इस वजह से बच्चे-बूढ़े सभी अपने घरों में कैद हो चुके हैं और घर पर ही मनोरंजन कर रहे हैं. इससे पहले यह संक्रमण केवल इंसानों में फैलता था, लेकिन कई केस ऐसे भी सामने आए हैं, जिनमें जानवर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में लोग अपने पालतू जानवरों को लेकर अधिक सावधान हो गए हैं और किसी भी तरह के खतरे को टालने के लिए उन्हें गैराज या दूसरे किसी सुरक्षित स्थान पर रख रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भावुक हो जाएंगे.

अगर इस वीडियो की बात करें तो इसमें साफ़ देखा जा रहा है कि एक बच्चा साइकिल से हर रोज पड़ोसी के गैराज आता है, जहां एक डॉगी रहता है. वह आकर डॉगी को गले लगाता है और फिर थोड़ी देर में साइकिल लेकर अपने घर वापस चला जाता है. वीडियो के द्वारा ऐसा कहा जा रहा है कि वह बच्चा रोज सुबह में अपने डॉगी को गले लगाने आता है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-सुबह में लगाया गया गले, दिन भर काम करता है. यह बच्चा हर रोज अपने पड़ोस के गैराज में डॉगी को गले लगाने आता है, क्योंकि वह उस डॉगी से बेहद प्यार करता है.

ये है इतिहास की सबसे खतरनाक लैब, जहां जिन्दा इंसानों पर होता था ऐसा प्रयोग

दुनिया का एक ऐसा देश, जहां पर बोली जाती है 500 भाषाएं

स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों को मिलेगा सख्त दंड, जानें क्या है कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -