Video: ज़िंदा सांप को I Love U बोलकर बार-बार Kiss कर रही लड़की
Video: ज़िंदा सांप को I Love U बोलकर बार-बार Kiss कर रही लड़की
Share:

नई दिल्ली: सांप (Snakes) एक ऐसा जीव है, जिसे देखते ही अच्छे-अच्छों की हालत ख़राब हो जाती है. इंसान तो इंसान, जंगली जानवर तक सांप को देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सांप और महिला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी साँसें अटक जाएगी. वीडियो में सांप, महिला के चेहरे से चिपका हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, महिला बिना डरे उसे लगातर Kiss करती रहती है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से संबंधित कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. खासकर, सांपों के वीडियो कई बार इतने रोचक  होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. मगर कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर आश्चर्य होता है. अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. सांप को एक महिला ऐसे Kiss करती हुई दिखाई दे है, जैसे कि वह सांप नहीं, कोई Puppy हो. इस दौरान सांप भी महिला पर हमला नहीं करता. इस वीडियो देखने के बाद किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है. 

 

सांप और महिला के इस चौंकाने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_pythons_ नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं अपने सांप से काफी प्यार करती हूं.’ यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने के बाद से अब तक 5 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह तादाद लगातार बढ़ती जा रही है.

करोड़पति बना सकता है ये एक रूपये का सिक्का! यहां जानिए कैसे क्या करना होगा?

कद्दू ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, आकार देखकर उड़े लोगों के होश

दुनिया का सबसे बड़ा सांप! देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -