VIDEO! 'राममय हुई अमेठी, सिर पर कलश उठाए दिखी स्मृति ईरानी'
VIDEO! 'राममय हुई अमेठी, सिर पर कलश उठाए दिखी स्मृति ईरानी'
Share:

अमेठी: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी राम के रंग में रंगी दिखाई दी। कड़ाके की ठंड के बीच वो अमेठी में कलश यात्रा में सम्मिलित हुईं। सिर पर कलश लिए हुए स्मृति ईरानी का वीडियो सामने आया है। उनके साथ सैकड़ों की भीड़ चल रही है, जिसमें महिलाएं एवं पुरुष सम्मिलित हैं। लोग नाचते-गाते दिखाई दिए। उनके हाथों में राम ध्वज भी नजर आ रहा है।

आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश के अलग-अलग भागों में रामभक्त खुशियां मना रहे हैं। कहीं कोई रैली निकाल रहा है तो कहीं कोई भजन, पूजा-पाठ कर रहा है। इसी कड़ी में अपने संसदीय क्षेत्र के लोगो के साथ केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी सड़कों पर उतरीं। उन्होंने कलश यात्रा में सम्मिलित होकर अपनी खुशी जताई। मीडिया से चर्चा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि 22 जनवरी पूरे देश के लिए एक गौरव का दिन है। रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो रहे हैं। दिवाली जैसा माहौल है। सब खुश हैं। जगह-जगह भजन-कीर्तन हो रहा है। इस दिन के लिए सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। 

वीडियो में कलश यात्रा में बड़े आंकड़े में लोग नजर आ रहे हैं। इस के चलते राम भक्त भगवा ध्वज लहराते हुए डीजे की धुन पर थिरकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। डीजे पर राम भजन चल रहे हैं। अमेठी में इस शुभ दिन पर जगह-जगह भंडारा हो रहा है। लोग राम के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि अमेठी की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने 2 दिवसीय दौरे पर कल देर शाम अमेठी पहुंची हैं। इस के चलते सबसे पहले उन्होंने गौरीगंज जिला मुख्यालय के दुर्गन भवानी धाम पहुंचकर वहां पूजा अर्चना की। साथ ही मां दुर्गम भवानी की आरती में सम्मिलित हुईं। फिर मंदिर परिसर में साफ सफाई की।  

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

गणतंत्र दिवस पर नाश्ते में बनाएं तिरंगा इडली, बच्चे भी देख खुश होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -