वीडियो: फिर इस गेंदबाज ने दिलाई ह्यूज की याद, बल्लेबाज को ले जाना पड़ा बाहर

Mar 04 2018 03:57 PM
वीडियो: फिर इस गेंदबाज ने दिलाई ह्यूज की याद, बल्लेबाज को ले जाना पड़ा बाहर

फिलिप ह्यूज का नाम याद आते ही उनके साथ घटी घटना और क्रिकेट की दुनिया का सबसे बुरा दिन भी याद आ जाता हैं. आपको याद हो कि, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की मौत से उस समय क्रिकेट जगत शौक में डूब गया था, जब सीन एबॉट की एक बाउंसर सीधे आकर उनके सर में लगी थी. अब हाल ही में एक ऐसी ही घटना ने फिर से क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया हैं. जहां बल्लेबाज को गेंद लगने की बाद मैदान से बाहर ले जाना पड़ा हैं. और इस बार भी गेंदबाज सीन एबॉट ही हैं. 

इस समय शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरियन टीम के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन हो रहा हैं. मैच के दौरान सीन एबॉट ने विक्टोरियन बल्लेबाज विल पुकोस्की को खतरनाक बाउंसर मारी. बाउंसर इतनी तेज थी कि वह सीधे पुकोस्की के हेलमेट पर जाकर लगी. इसके बाद तुरंत ही पुकोस्की मैदान पर ही बैठ गए. इसके बाद तुरंत ही सारे खिलाड़ी पुकोस्की के पास आ गए. सभी ने विल पुकोस्की को घेर लिया. जल्द ही फिजियो भी मैदान पर आ गए. उन्हें फिजियो तुरंत ही मैदान से बाहर ले गए.

इस दृश्य को जिसने भी देखा, उसके जेहन में फिलिप ह्यूज की मौत की घटना याद आ गई. फिलिप ह्यूज की मौत भी शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दौरान ही हुई थी और ये घटना भी एक बार फिर से उसी टूर्नामेंट में घटी हैं. इस हादसे के बाद गेंदबाज सीन एबॉट काफी भावुक हो गए. और गेंदबाजी करने से पहले वे काफी देर तक सोच-विचार करते रहे. 

 

धवन का खुशनुमा खुलासा, टीम के ये तीन खिलाड़ी है ख़ास दोस्त

जब हरभजन ने मांगा मोहम्मद कैफ से ''चुम्मा'' मिला मजेदार जवाब

वीडियो : देखिये, ''कैप्टेन कूल'' महेंद्र सिंह धोनी का क्रोधित रूप