VI दे रहा अपने ग्राहकों को फ्री में 5GB तक का डाटा...!
VI दे रहा अपने ग्राहकों को फ्री में 5GB तक का डाटा...!
Share:

यदि आप VI यूजर हैं तो ये प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाला है. VI अपने यूजर्स की सुविधा के लिए नए प्लान और ऑफर लॉन्च करने जा रहे है. कंपनी ने हाल में एक नया रिचार्ज प्लान भी लॉन्च कर दिए है, इसमें Vi ऐप के माध्यम से सेलेक्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के एक्स्ट्रा डेटा की पेशकश भी कर दिया गया है. Vi ने एक रिचार्ज स्कीम पेश की है इसमें यूजर्स Vi ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर एक्स्ट्रा 5GB डेटा हासिल भी कर पाएंगे.

लिमिटेड टाइम ऑफर 299 रुपये और उससे अधिक की कीमत वाले रिचार्ज प्लान पर लागू  होने वाली है और इसकी वैलिडिटी तीन दिन की होगी. जिसके साथ साथ आपको इस प्लान में और क्या-क्या बेनिफिट मिलते हैं इसकी पूरी डिटेल को देखे. ध्यान दें कि ये एक लिमिटेड टाइम ऑफर है.

वीआई प्लान:5GB एक्स्ट्रा डेटा: Vodafone के 199 रुपये से 299 रुपये के मध्य रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को तीन दिन के लिए एक्स्ट्रा 2GB डेटा भी दिया जाने वाला है. टेलिकॉम कंपनी के अनुसार Vi यूजर्स के लिए Vi मूवीज और TV, Vi Music और Vi गेम्स को Vi ऐप पर एक्सेस कर सकते हैं, इसमें Android और HTML5 पर बेस्ड 1200 से अधिक मोबाइल गेम हैं.

60GB डेटा और एक्स्ट्रा बेनिफिट: जिसके पूर्व, Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए थे जो एक्स्ट्रा डेटा और एंटरटेनमेंट के ऑप्शन भी ढूंढ़ते हुए दिखाई दे रहे है. ये प्लान 368 रुपये और 369 रुपये में उपलब्ध हैं और कुछ बदलावों के साथ एक जैसे बेनिफिट्स ऑफर भी कर रहे है. दोनों प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के लिए डेली 2GB DATA और 60GB डेटा ऑफर भी दे रही है. इसके अलावा डेली 100 SMS और Vi Movies & TV का सब्सक्रिप्शन ऑफर भी दे रही है, जो एक स्ट्रीमिंग सर्विस है जिसमें फिल्में, शो और लाइव टीवी चैनल ऑफर करती है.

अब कभी नहीं होगा GMAIL पर आपके साथ SCAM, आ गया शानदार फीचर

आ गया पानी में भी काम करने वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है नाम...फीचर्स

आधी कीमत पर मिल रहा 60 हजार वाला स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -