Share:
राम मंदिर के लिए सहयोग जुटाने का अभियान, आज केजरीवाल से मिलेगा VHP प्रतिनिधिमंडल
राम मंदिर के लिए सहयोग जुटाने का अभियान, आज केजरीवाल से मिलेगा VHP प्रतिनिधिमंडल

अयोध्या: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए धन जुटाने की अपनी मुहिम को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) प्रतिनिधिमंडल के आने वाले दिनों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मिलने की उम्मीद है. सोमवार को प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर (LG) अनिल बैजल से मुलाकात की. 

उपराज्यपाल बैजल ने मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख रुपये का योगदान दिया. सूत्रों के अनुसार, VHP के पदाधिकारियों का एक दल इस सप्ताह सीएम केजरीवाल से मुलाकात करेगा. वहीं कहा जा रहा है कि प्रतिनिधिमंडल जल्द कांग्रेस नेताओं से भी मुलाकात करेगा. हालांकि नजदीकी सूत्रों ने इस पर टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया कि क्या टीम ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है. मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने की यह प्रक्रिया देश के 5,00000 से ज्यादा गांवों में 27 फरवरी तक चलेगी.

VHP से संबंधित सदस्य ने कहा कि, मंदिर निर्माण के लिए जो कोई भी योगदान करना चाहता है, तो वह कर सकता है. यह अभियान किसी एक खंड या राजनीतिक पार्टी तक सीमित नहीं है. देश के विभिन्न हिस्सों में अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का अभियान जारी है. भगवान राम में अटूट आस्था रखने वाले लोग अपनी श्रद्धा से अंशदान कर रहे हैं. राम मंदिर में अटूट आस्था रखने वाले आस्थावान अपनी-अपनी श्रद्धा के हिसाब से सहयोग कर रहे हैं.

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए

स्ट्राइकर एनबीएफसी नियम अपनी बैलेंस शीट को मजबूत कर सकते हैं: मूडीज

गणतंत्र दिवस पर आज बंद हैं शेयर बाजार, बुधवार से फिर शुरू होगा कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -