आकिब का इनकार,वेंकटेश प्रसाद बन सकते हैं बांग्लादेश के कोच
आकिब का इनकार,वेंकटेश प्रसाद बन सकते हैं बांग्लादेश के कोच
Share:

ढाका : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने बांग्लादेेश क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. बीते दिनों बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने इसके लिए आकिब के सामने प्रस्ताव रखा था. अब भारत के वेंकटेश प्रसाद के यह जिम्मेदारी संभालने की अटकलें लगाईं जा रही हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आकिब ने ईमेल लिखकर प्रस्ताव ठुकरा दिया है. BCB की क्रिकेट ऑपरेेशन्स कमेटी के अध्यक्ष अकरम खान ने आकिब के इस फैसले की पुष्टि की है. उनका कहना है कि हमारे पास आकिब के अलावा भी विकल्प हैं, जिन पर अब विचार किया जाएगा.

अकरम ने बताया कि 'आकिब ने बांग्लादेश टीम के गेंदबाजी कोच बनने से इंकार कर दिया है. लेकिन वे हमारे एक मात्र विकल्प नहीं थे हमारे पास बी और सी प्लान भी हैं. हम अब दूसरों से बात करेंगे. 

अकरम ने बताया कि BCB ने अपनी टीम के गेंदबाजी कोच के लिए 4 नामों पर विचार किया है. इनमें श्रीलंका के चंपक रामनायके और चमिंडा वास, पाकिस्तान के आकिब जावेद और भारत के वेंकटेश प्रसाद शामिल हैं.

फिलहाल जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी हिथ स्ट्रीक बांग्लादेश टीम के गेंदबाजी कोच है.लेकिन अब स्ट्रीक अपना करार समाप्त करना चाहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -