खेत में काम करते नज़र आए तमिलनाडु के सीएम, उपराष्ट्रपति नायडू ने की तारीफ

Jan 20 2020 06:00 PM
खेत में काम करते नज़र आए तमिलनाडु के सीएम, उपराष्ट्रपति नायडू ने की तारीफ

चेन्नई: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु के सीएम के. पलनीस्वामी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें सीएम अपने हाथ में दरांती पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं और खेत में काम कर रहे हैं। नायडू ने अपनी जड़ों को नहीं भूलने के लिए पलनीस्वामी की प्रशंसा भी की है। उपराष्ट्रपति ने कृषि को फायदेमंद बनाने की आवश्यकता पर बल देते हुए लिखा, "सभी को कृषि को लाभदायक और टिकाऊं बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह समय की आवश्यकता है।"

नायडू ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "तमिलनाडु के सीएम एडापड्डी के. पलनीस्वामी को किसान के रूप में खेत में काम करते देख बहुत खुशी हुई, जो अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। यह प्रतीकात्मक हो सकता है, किन्तु यह लोगों को प्रेरित करता है। सभी को कृषि को लाभदायक और टिकाऊं बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह वक़्त की जरूरत है।"

नायडू के ट्विटर पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम पलनीस्वामी ने उन्हें कृषि के विकास और निचले तबके के लोगों के उत्थान पर ज्यादा ध्यान देने का भरोसा दिलाया। पलनीस्वामी ने कहा कि,  "मैं भारत के उपराष्ट्रपति महामहिम वेंकैया नायडू जी के शब्दों के लिए बेहद आभारी और प्रोत्साहित हूं। मैं कृषि के विकास और निचले तबके के लोगों के उत्थान के लिए और ज्यादा ध्यान देने का भरोसा दिलाता हूं।"  

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

देश का 1% अमीर लोगो के पास 70 फीसद आबादी की पूरी सम्पति का चार गुना पैसा है