कांग्रेसी नेताओ पर वेंकैया नायडू ने कसे तंज
कांग्रेसी नेताओ पर वेंकैया नायडू ने कसे तंज
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तानी मीडिया में मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान के एक समाचार चैनल की चर्चा के दौरान यह कहा था की अगर दोनों देशों में बातचीत होनी है तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने की जरुरत होगी. उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने अय्यर के इस विवादास्पद बयान पर आज जबरदस्त रूप से हमला करते हुए कहा है की अय्यर का का यह विवादास्पद बयान ‘देशद्रोही' और ‘राष्ट्र विरोधी' है तथा इसके लिए नायडू ने दोहराया है की कांग्रेस पार्टी अपने नेता के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करे. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने इसके साथ ही कांग्रेस के नेता व पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर भी निशाना साधा.

वेंकैया नायडू ने दोहराया है की 'अय्यर और खुर्शीद की टिप्पणियां बेहद आपत्तिजनक और राष्ट्र विरोधी हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संवाददाता सम्मेलन में कहा की इन दोनों कांग्रेसी नेताओ के बयानों की जमकर आलोचना होनी चाहिए व यह दोनों कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं. इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता किस हद तक हताश हैं. कांग्रसी नेता सलमान खुर्शीद ने भारत के द्वारा सख्त रवैया अपनाने पर राजग सरकार की जमकर आलोचना की थी.

नायडू ने कहा की भारत के लोगो ने नरेंद्र मोदी को जबरदस्त रूप से अपना जनादेश दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश शानदार कार्य कर रहा है. इसके साथ ही भारत की छवि काफी बेहतर होती जा रही है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा की कांग्रेस पार्टी को इन दो लोगो पर कार्यवाही करके अपनी गंभीरता का परिचय देना चाहिए.       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -