यह गलतियां आपके जीवन में खड़ी करती हैं आर्थिक परेशानियां, ऐसे रहे बचकर
यह गलतियां आपके जीवन में खड़ी करती हैं आर्थिक परेशानियां, ऐसे रहे बचकर
Share:

परेशानी किसके जीवन में नहीं आती है. दुनिया में ना जाने कितने ही लोग है जो परेशानियों से ग्रस्त है. ऐसे में हर व्यक्ति जीवन में आर्थिक रूप से संपन्न रहना चाहता है लेकिन वह कभी ऐसे रह नहीं पाता है क्योंकि इसके लिए अथाह प्रयास करना पड़ता है. कभी कभी व्यक्ति काफी प्रयास के बाद भी सफल नहीं हो पता है कभी-कभी कई प्रयासों के बावजूद भी उसे आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ता है. आपको बता दें कि ऐसा कुछ वास्तु गलतियों के कारण भी हो सकता है. जी हाँ, तो चलिए जानते हैं उन गलतियों के बारे में, जो आर्थिक मुसीबतों का कारण बन जाती है.

 

  • कहते है कि आर्थिक परेशानी को दूर करने के लिए घर की उत्तर-पूर्व दिशा को हमेशा साफ-सुधरा रखना चाहिए. कहते है इसी दिशा से परिवार में खुशियों और धन का आगमन होता है बस यही वजह है कि इस दिशा में कभी भी कोई भारी सामान नहीं रखना चाहिए.
  • कहते हैं कि घर की उत्तर-पश्चिम दिशा भी धन को आकर्षित करती है और इस कारण इस दिशा में हमेशा रोशनी बरकरार रखनी चाहिए. यह भी कहा जाता है कि घर की इस दिशा में रोज़ सफाई करना शुभ माना जाता है.
  • ऐसा भी माना जाता है कि दक्षिण दिशा आपके घर में आर्थिक हानि का द्वार होती है इसलिए कोशिश करें कि इस दिशा को हमेशा बंद रखें और यहां पर भूलकर भी धन न रखें. इन सभी बातों का ध्यान रख आप आर्थिक परेशानी  खत्म कर सकते हैं.

 अपने पति के लिए दुर्भाग्य लेकर आती है ऐसी लड़कियां

पूजा करते वक्त रखने इन बातों का ख़ास ध्यान वर्ण होगा नुकसान

अगर आपके दामाद का नाम N से है तो बुरी तरह फंसने वाले हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -