अगर आपके दामाद का नाम N से है तो बुरी तरह फंसने वाले हैं आप
अगर आपके दामाद का नाम N से है तो बुरी तरह फंसने वाले हैं आप
Share:

शादी, हर माँ-बाप का सपना होता है कि उनके बेटे या बेटी की शादी एक अच्छे घर में हो और उन्हें एक अच्छा दामाद या बहु मिले. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने वाले हैं जिनके 75% जातक एक बेकार दामाद बनते हैं. जी हाँ, और अगर आप ऐसे दामाद नहीं चाहते हैं तो इन नाम वाले लड़को को अपनी बेटी की जिंदगी का हिस्सा ना ही बनाए तो अच्छा है. अब आइए जानते हैं उन नाम वाले लड़को के बारे में.

B नाम वाले लड़के: कहते हैं कि इस नाम के लड़के झूठ बोलने और चीजों को छुपाने में सबसे आगे रहते हैं और यह कभी भी लोगो को वो बाते नहीं बताते हैं जिसकी वजह से उनकी इमेज खराब हो. इस अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के कई बार तो अपना काम निकालने के लिए हद पार तक झूठ बोल सकते हैं.

J नाम वाले लड़के: कहा जाता है कि इस नाम के लड़के बहुत ज्यादा घमंड से भरें होते हैं. इसी के साथ ही यह  लड़के बहुत जिद्दी भी होते हैं. कहते हैं कि यह वहीं करते हैं जो इनका मन कहता हैं. हर समय इनकी लड़ाई अपने ससुराल वालों से होती रहती है और इनकी शादी में प्रॉब्लम आती रहती है. 

N नाम वाले लड़के: ऐसा माना जाता है कि इस नाम के लड़के बहुत ज्यादा गुस्सा करते हैं और फिर जब इन्हें गुस्सा आता हैं तो ये अपना आपा खो बैठते हैं फिर कुछ ऐसा कर देते हैं कि सामने वाले को नुकसान झेलना पड़ता हैं. ऐसे में अगर लड़की भी बड़े गुस्से वाली हैं तो फिर इनके साथ आसानी से एडजस्ट भी कर सकती हैं.

U नाम वाले लड़के: कहते हैं कि इस नाम के लड़के दुसरे लोगो के साथ अच्छे से एडजस्ट नहीं कर पाते हैं और इनकी आदत भी खराब ही होती है इन्हे हमेशा ही दुसरे लोगो को प्रॉब्लम होती है. वहीं इनकी बातो का तालमेल आमतौर पर दुसरो के साथ नहीं बैठ पाता हैं. 

आपके सब दुःख हर लेगा श्रीकृष्ण अष्टक पाठ

मोरपंख के इन आश्चर्यजनक फायदों के बारे में नहीं जानते होंगे आप

मंगली लोगों के लिए सब कुछ शुभ बना देते हैं मंगल के यह 21 नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -