वरूण ने भरी हुंकार - बैंकों से पैसा हड़प रहे है पूंजीपति
वरूण ने भरी हुंकार - बैंकों से पैसा हड़प रहे है पूंजीपति
Share:

लखनउ: भाजपा के महासचिव और सांसद वरूण गांधी यूपी राजनीति में एक बार फिर सक्रिय हो गये है। उन्होंने यहां एक सभा में हुंकार भरते हुये कहा है कि बैंकों से पूंजीपति जहां पैसा हड़प रहे है वहीं गरीबों की स्थिति बिगड़ गई है। उन्होंने राज्य की अखिलेश यादव सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि अखिलेश के राज में न तो गरीब ही सुखी है और न ही महिलायें सुरक्षित।

गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है तथा इसके मददेनजर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। व्यवस्था परिवर्तन पर बल- आपको बता दें कि सांसद वरूण गांधी अपने कई बयानों के कारण पहले विवादों में रह चुके है और उनके बयानों को लेकर बीजेपी को भी कन्नी काटना पड़ी है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुये व्यवस्था परिवर्तन पर बल दिया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सत्ता परिवर्तन तो लोग चाहते ही है, लेकिन व्यवस्थाओं में भी परिवर्तन होना चाहिये।

वे किसानों की स्थिति को भी लेकर बोले और कई उदाहरण दिये। विजय माल्या को लेकर वे बोले कि माल्या के कर्ज लेकर भागने के पीछे व्यवस्थाएं जिम्मेदार है।

मेरा न बढ़ाया जाये वेतन-

सांसद वरूण गांधी ने उन सांसदों और विधायकों पर भी तंज कसा, जो अपने वेतन भत्तों को बढ़ाने की मांग करते है। वरूण ने कहा कि यदि किसी सांसद का वेतन बढ़ाया जाता है यह वे स्वीकार नहीं करते है और उन्होंने संसद स्पीकर को भी यह लिखकर कह दिया है कि उनका वेतन न बढ़ाया जाये, क्यांेकि वे वेतन बढ़ाने में नहीं, कार्य करने में विश्वास रखते है।

शत्रुघ्न ने की वरूण को कमान देने की वकालत

भाजपा नेताओं में नज़र आ रहा अंर्तकलह का दौर, वरूण गांधी पर अंडे-टमाटर फिंकवाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -