नताशा अपने बॉयफ्रेंड को अकेले नहीं छोड़ना चाहतीं.....
नताशा अपने बॉयफ्रेंड को अकेले नहीं छोड़ना चाहतीं.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट जो कि बहुत सी सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुकी है. तथा आजकल उनके चर्चे जल्द ही आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब के बारे में चल रहे है जिसमे की उन्होंने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया हुआ है. सुनने में आया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के काफी करीब रही है।

सुनने में आया है कि अब सिद्धार्थ व आलिया का ब्रेकअप हो गया है व आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेक-अप ने अभिनेता वरुण धवन की गर्लफ्रेंड को चौकन्ना कर दिया है। इंडस्ट्री में चर्चा है कि वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल किसी कीमत पर अपने बॉयफ्रेंड को अकेले नहीं छोड़ता चाहतीं। कम से कम ऐसे समय तो बिल्कुल नहीं जब वरुण के आस-पास आलिया भट्ट हों। अब नताशा नई मुश्किल में फंस गई हैं।

असल में इन दिनों कुछ बॉलीवुड सितारे एक वर्ल्ड टूर पर जाने की तैयारी में हैं, जिसका नाम होगा ड्रीम टीम कंसर्ट टूर। यह टूर अगस्त में होगा और सितारे इसमें अमेरिका की यात्रा करेंगे। इस टूर पर जाने वालों में वरुण और आलिया का नाम शामिल है। सूत्रों के अनुसार, जब से नताशा को यह बात पता चली है कि आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेक-अप हो गया है और आलिया भी वरुण के साथ वर्ल्ड टूर पर जा रही हैं, तब से वह चिंतित हैं। व नताशा ने वरुण को कह दिया है कि वह भी टूर पर चलेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -