वरुण धवन ,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं
वरुण धवन ,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं
Share:

 हिट प्रेम कहानियों में से एक हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ने सोमवार को अपनी रिलीज के आठ साल पूरे कर लिए हैं। धर्मा प्रोडक्शंस  से शशांक खेतान की फिल्म ने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के बॉलीवुड डेब्यू को भी चिह्नित किया। खुशी के अवसर पर, टीम ने एक साथ अपने समय के बारे में हार्दिक नोट्स साझा किए और यहां तक कि शुक्ला को भी याद किया, जिनका पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की टीम फिल्म के आठ साल पूरे होने का जश्न मना रही है.इस  मौके पर आलिया  भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने ट्वीट किया, '8 साल की #humptysharmakidhulania एक बेहद खास फिल्म है लेकिन आज मुझे यह उस समय के लिए याद है जब मुझे फिल्म पर सिड के साथ बिताने को मिला था. वह दयालु, सुरक्षात्मक, और हमेशा काम और दोस्तों के बारे में भावुक था।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के निर्देशक शशांक खेतान ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "8 साल की #hskd. कभी-कभी ऐसा लगता है कि यह कल और कभी-कभी एक और जीवनकाल की तरह होता है ... केवल 8 वर्षों में बहुत कुछ हुआ है ... वरुण ने शादी कर ली। करण के बच्चे थे। मेरे पास एक बच्चा था। आलिया ने शादी कर ली है और एक बच्चा होने वाली हैं। मेरे कई एचओडी जो तब बच्चे थे, अब बच्चे हैं ... ठीक है बच्चे की बात के लिए पर्याप्त है। राज और भानु फिल्म निर्देशक बने। हम कोविड के माध्यम से लड़े। सिद्धार्थ शुक्ला ने हमें एक बेहतर जगह के लिए छोड़ दिया।

बिगबॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला सबसे लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी में से एक थे। वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ मॉडल खिताब जीतने वाले पहले एशियाई थे, जो 2005 में तुर्की में आयोजित किया गया था और 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता के उपविजेता थे। उन्होंने सोनी टीवी शो बाबुल का अंगन चूहे ना के साथ डेब्यू किया और जाने पेहचाने से ये अजनबी, लव यू जिंदगी, बालिका वधू और दिल से दिल तक सहित कई शो किए। उन्होंने भारतीय रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी भी जीते, और झलक दिखला जा में एक प्रतियोगी थे। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया में अंगद बेदी का किरदार निभाया था।

'खतरों के खिलाड़ी 12' में बुरा हुआ इन स्टार्स का हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस दिन ब्रिटेन को मिलेगा नया प्रधानमंत्री

केरल: कुन्नूर के RSS दफ्तर पर बम से हमला, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -