बेफिक्रे गर्ल...वाणी हुई Enternet पर Viral
Share:

बॉलीवुड फिल्मो की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर के बारे में जो कि एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' के पहले से ही रणवीर को जानती हैं. पहले से जानने की वजह से हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा.

आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में वाणी कपूर 'नि मैं यार मनाना नी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. यश चोपड़ा की फिल्म दाग के इस एवरग्रीन गाने का नया अंदाज काफी कूल है.

वाणी की इस वीडियो को वाईआरएफ म्यूजिक ने रिलीज किया है. बेफिक्रे में अपनी डांसिंग से इंप्रेस करने वाली वानी कपूर इस गाने में भी बेहतरीन नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. ये गाना यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रही वीडियो की लिस्ट में भी शामिल है. आप भी निहारिये इस सॉन्ग पर वाणी कपूर की यह दमदार परफॉर्मेंस. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -