स्टार डिक वैन डाइक के साथ काम करने पर बोलीं अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप
स्टार डिक वैन डाइक के साथ काम करने पर बोलीं अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी और ऑस्कर विजेता अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने दिग्गज स्टार डिक वैन डाइक के बारें में अपनी राय दी है. उनका कहना है कि दिग्गज स्टार डिक ने अपने भीतर के बच्चे को कभी मरने नहीं दिया है और इतना बुजुर्ग होने पर भी उन्होंने जीवन के आनंद को बरकरार रखा है. हाल ही में एक्ट्रेस को 94 वर्षीय वैन डाइक के साथ 'मैरी पोपिंस रिटर्न्‍स' में काम करने का अवसर मिला.

उन्होंने अपने सह कलाकार के बारे में बात करते हुए कहा है की, "वह व्यावहारिक रूप से हर तरह से परिपूर्ण है इसलिए अगर वे मैरी पोपिंस की सामग्री के लिए तैयार थे तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं. वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनका अभिनय पूरी तरह से शुद्ध हैं. "

इसके बारें में उन्होंने आगे कहा, "वह इस तरह की सामग्री के लिए खास तौर पर अनुकूल हैं, क्योंकि उन्हें साढे 9 साल के बच्चे की आत्मा मिली है. मैं कहना चाहूंगी कि उन्होंने अपने भीतर के बच्चे और उन चीजों को नहीं खोया है जो हम अक्सर वक्त के साथ खो देते हैं. उन्होंने खुशी है की उस निर्दोष भाव को बनाए हुए रखा है, और वही चीज वह इस सामग्री में भी लेकर आए हैं. " डिज्नी के 'मैरी पोपिंस रिटर्न्‍स' में एमिली ब्लंट को असाधारण जादुई कौशल के साथ व्यावहारिक रूप से परिपूर्ण नैनी के रूप में दिखाया गया है, जो एक साधारण कार्य को एक शानदार साहसिक कार्य में बदल सकती है. बता दें की 'मैरी पोपिंस रिटर्न्‍स' 26 अप्रैल को भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगी.

महिलाओं पर अत्यधिक ध्यान देना नारीवाद नहीं हैं : एक्ट्रेस जमीला जमील

बूढ़ी कहे जाने पर नाराज नहीं होती हैं यह अभिनेत्री

जॉन क्रॉसिंस्की के शो में ब्रैड पिट इस रूप में करेंगे कमबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -