ग्वालियर में 3 अस्पताल की मान्यता निरस्त, जानिए मामला?
ग्वालियर में 3 अस्पताल की मान्यता निरस्त, जानिए मामला?
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। अब इन सभी के बीच प्रदेश के अस्पतालों में लापरवाही की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि ग्वालियर में तीन हॉस्पिटल की मान्यता कोविड में लापरवाही पर निरस्त की गई है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में कोविड के दौर में नियमों पालन नहीं करने पर तीन अस्पतालों की मान्यता निरस्त कर दी गई है।

आपको हम यह भी बता दें कि श्रद्धा नर्सिंग होम, मैक्स केयर व लोटस हॉस्पिटल के लाइसेंस निरस्त किए गए हैं, यहां कोविड पेशेंट बढ़ने पर घोर लापरवाही बरती गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस संबंध में RTI एक्टिविस्ट ने शिकायत की थी कि हॉस्पिटल की डॉक्टर दिव्या जो बीडीएस हैं उनके द्वारा अनाधिकृत रूप से रेमडेसिविर इंजेक्शन को प्रिस्काइब किया गया,। इसी संबंध में प्रमाण भी प्रस्तुत किए गए थे। यह सब देखने के बाद इस पूरे मामले की शिकायत कलेक्टर व सीएमएचओ को की गई थी। वही शिकायत मिलने के बाद एक अस्पताल मां शीतला मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल पर FIR दर्ज की गई है।

आप सभी जानते ही होंगे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शासन से लेकर प्रशासन तक अपने स्तर पर काफी प्रयास किए हैं। ऐसे में तमाम प्रयासों के बाद भी कोरोना की रफ्तार कम होती नहीं दिख रही है। बल्कि हर दिन तेजी से मामले सामने आ रहे है। जी दरअसल अगर हम ग्वालियर जिले की बात करें तो अब शहर से ज्यादा देहात में कोरोना संक्रमण परेशानी बन हुआ है। यहाँ बढ़ते मामलों को देखते हुए कलेक्टर ग्वालियर ने कोरोना कर्फ्यू को 15 मई तक बढ़ा दिया गया है।

पश्चिम बंगाल में कंगना के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरी बात

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

आम्रपाली ने खुद को बोल डाला ‘डायन’, फैंस बोले- आप जैसी खूबसूरत डायन तो…

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -