इस वैलेंटाइन डे मात्र 140 रुपए में लीजिए अपने एक्स से बदला, जानिए कैसे
इस वैलेंटाइन डे मात्र 140 रुपए में लीजिए अपने एक्स से बदला, जानिए कैसे
Share:

जल्द ही वैलेंटाइन डे आने वाला है ऐसे में कुछ लोग अपने पार्टनर के लिए खास तौर से तैयारियां कर रहे हैं तो कुछ अपने एक्स से बदला लेने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं. अगर आप भी अपने एक्स से बदला लेने के बारे में सोच रहे हैं तो फिक्र मत कीजिए क्योकि ये खबर आपके लिए ही है. वेलेंटाइन डे से पहले ही अगर आप सिंगल हो गए या आपका ब्रेकअप हो चुका है, तो मायूस होने की जरूरत नहीं है. इस दिन पर आप रोमांटिक होने की जगह अपनी एक्स से मस्तीभरे तरीके से बदला ले सकते हैं.

आप अपने एक्स का नाम पर एक कॉक्रोच का नाम रख सकते हैं. जी हां.... और इसी के जरिए आप उनसे बदला ले सकते हैं. अगर आप भी एक क्रॉकोच का नाम अपने एक्स के नाम पर रखना चाहते हैं तो इसके बदले में आपको एक डिजिटल सर्टिफिकेट भी मिलेगा और वो भी बहुत सस्ते में. इस सर्टीफिकेट के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा डेढ़ सौ रुपए के आसपास खर्च करने पड़ेंगे.

दरअसल इंग्लैंड के हेम्सली कंजर्वेशन सेंटर ने एक नया कार्यक्रम शुरू किया है, जिसमें आप अपने एक्स के नाम पर कॉक्रोच का नाम रख सकते हैं. लेकिन आपको उस कॉक्रोच को एडॉप्ट करने की जरूरत नहीं है पर आप उसका नाम जरूर रख सकते हैं. फिर ये कंपनी आपको कॉक्रोच के नाम से एक डिजिटल सर्टिफिकेट भी भेजेगी. इस सर्टिफिकेट को पाने के लिए आपको 1.50 पाउंड यानी लगभग 140 रुपए की कीमत चुकानी होगी. तो अब सोचिए मत और आप भी अपने एक्स से इस मजेदार तरीके से बदला लीजिए.

बिना पुरुषों का है ये गांव, जहां महिलायें ऐसे करती हैं अपना गुज़ारा

Video : बाथरूम में शॉवर के मजे ले रहा था सांप फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

शादी के तुरंत बाद दूल्हा-दुल्हन का हुआ झगड़ा, एक-दूसरे पर फेंकने लगे बर्तन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -