Video: वेलेंटाइन वीक में इस बुजुर्ग कपल का प्यार देख रो पड़े लोग
Video: वेलेंटाइन वीक में इस बुजुर्ग कपल का प्यार देख रो पड़े लोग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका अपने लवर को खुश करने के लिए खूब सारे गिफ्ट्स देते हैं। वहीं जो लोग सच्चा प्यार करते हैं, उनका रिश्ता इतना मजबूत होता है कि भले ही उनकी उम्र बढ़ जाए, लेकिन उनका प्यार कभी कम नहीं होता है। बल्कि उम्र बढ़ने के साथ प्यार भी बढ़ता चला जाता है। वैसे तो यह भी कहा जाता हैं कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ सच्चा प्यार करने वालों का आकर्षण और बढ़ता जाता है। हालाँकि इन सभी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????? ???????????????????????????? (@__ssneh__)

आप सभी को बता दें कि यह वीडियो एक बुजुर्ग कपल से जुड़ा है। जी हाँ और इसमें दिख रहे बुजुर्ग पति-पत्नी के बीच के प्यार को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। आपको बता दें कि इस समय यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग कपल हवाई जहाज में चढ़ रहा होता है और इस दौरान प्रवेश द्वार पर पहुंचकर पति अपनी पत्नी का हाथ पकड़े दिखाई देता है। वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग कपल ने एक-दूसरे का हाथ इस तरह से पकड़ा हुआ है, जैसे कोई नया-नवेला जोड़ा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर रखता है।

आप सभी देख सकते हैं वीडियो में दोनों हवाई जहाज के अंदर जाते हैं और इस दौरान वह काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे होते हैं। इस वीडियो को स्नेहा यादव नामक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था और इस वीडियो ने न जाने कितने लोगों का दिल जीत लिया है। वैसे इस वीडियो के साथ स्नेहा यादव ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसे प्यारे यात्रियों को बोर्ड पर देखना मुझे बहुत पसंद है। हमारी पीढ़ी के लिए यह बहुत बड़ा सबक है। जब भी मैं ऐसे जोड़ों को हाथ पकड़े देखती हूं तो मेरे लिए यह बहुत ही प्यारा अनुभव होता है।' यह वीडियो वेलेंटाइन वीक में धमाल मचा रहा है।

एक नागिन के लिए लड़े दो नाग, वीडियो हो रहा वायरल

महिला ने दिया जलपरी जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म लेकिन फिर जो हुआ सुनकर रो देंगे आप

यहाँ आकर अपनी ब्रा टांगकर जाती है महिलाएं, वजह है बड़ी दिलचस्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -