बारिश ने मचाई तबाही, वडोदरा में मूसलाधार बारिश से हुआ ऐसा हाल

Aug 01 2019 09:07 AM
बारिश ने मचाई तबाही, वडोदरा में मूसलाधार बारिश से हुआ ऐसा हाल

बारिश ने कहर बरपा दिया है और कई ऐसे राज्य है जो इससे जूझ रहे हैं. वहीं गुजरात के वडोदरा में भी बीते बुधवार को मूसलाधार बारिश से आम लोगों का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया. जी हाँ, वडोदरा में कुछ घंटे में 18 इंच बारिश दर्ज की गई और इस कारण से सड़कों पर पानी भर गया है. वहीं जलभराव के चलते लोगों के वाहन सड़कों पर फंस गए हैं और शहर के 6 ब्रिज को बंद कर दिया गया है.

इसी के साथ डीएम ने सभी सरकारी, प्राइवेट और वीएमसी के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है और वहीं आपातकालीन हालात से निपटने के लिए प्रशासन ने 24 घंटे एक्टिव रहने वाले इमरजेंसी कंट्रोल रूम को शुरू किया है. आपको बता दें कि बीते 7 घंटे में 18 इंच बारिश की वजह से वडोदरा के बीच से गुजरने वाली विश्वामित्र नदी अपने खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. इसी के साथ बीते कल सोसायटी और लो लाइन वाले इलाकों में बारिश का पानी घुस गया और सरकार की ओर से लोगों को हिदायत दी गई है कि वे अपने घर पर ही रहें, बाहर न निकलें.

वहीं वडोदरा के सभी सरकारी और गैर-सरकारी स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है और बीते बुधवार को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस संबंध में एक उच्च स्तरीय बैठक की. इस दौरान मुख्यमंत्री रूपाणी ने 2 आईएएस अधिकारियों को स्थानीय प्रशासन के लगातार संपर्क में रहने और उन्हें निर्देशित करने का आदेश दिया. इसी के साथ मुख्यमंत्री ने निचले इलाकों में रहने वाले लोगों से सुरक्षित स्थान की ओर जाने का आग्रह कर दिया है.

उन्नाव रेप केस में आज सुप्रीम कोर्ट में है अहम सुनवाई

उत्तर प्रदेश से रूठा मानसून, उमस भरी गर्मी में हुआ इजाफा

ग्राम राजस्व अधिकारी के पदों पर भर्ती, 12वीं पास करें अप्लाई