इस शहर में कड़ी सुरक्षा के साथ फिर से शुरू होने जा रहे स्कूल
इस शहर में कड़ी सुरक्षा के साथ फिर से शुरू होने जा रहे स्कूल
Share:

डेल्टा संस्करण में खतरनाक उछाल ने अधीक्षकों की अच्छी तरह से तैयार की गई योजनाओं को फिर से खोल दिया और आम तौर पर एक राजनीतिक उथल-पुथल में एक खुशी का समय बदल दिया। रिवेरा बीच में वाशिंगटन एलीमेंट्री स्कूल में स्कूल के पहले दिन के दौरान मंगलवार अगस्त 10, 2021 को एक किंडरगार्टन शिक्षक छात्रों को निर्देश देता है।

इस सप्ताह अमेरिका के पब्लिक स्कूल के लगभग एक चौथाई छात्र स्कूल वापस चले गए, इस पर विवादास्पद बहस कि क्या स्कूल में छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को मास्क पहनने की आवश्यकता है - और यह सामने आया कि क्या शिक्षकों और स्कूल के लिए कोरोना वायरस के टीके अनिवार्य हैं। स्टाफ - ने शिक्षकों, माता-पिता और बच्चों के लिए आम तौर पर एक खुशी के समय को राजनीतिक उथल-पुथल में बदल दिया। 12 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ अभी तक टीके के लिए पात्र नहीं हैं, डेल्टा संस्करण में खतरनाक उछाल ने अधीक्षकों की अच्छी तरह से फिर से खोलने की योजना को विफल कर दिया, कुछ छात्रों को आभासी शिक्षा में लौटा दिया, माता-पिता, सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों और स्कूल के नेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया और बिडेन प्रशासन को भेज दिया। परिवारों को टीका लगवाने के लिए हाथ-पांव मारना क्योंकि यह स्पष्ट हो जाता है कि केवल यही तरीका है कि स्कूल लगातार खुले रह सकेंगे।

एक तरफ, राज्यों और स्कूल जिलों ने लुइसियाना, न्यू जर्सी, इलिनोइस और केंटकी सहित K-12 मास्क जनादेश को फिर से स्थापित किया। कैलिफ़ोर्निया शिक्षकों और स्कूल के कर्मचारियों के लिए टीके अनिवार्य करने वाला पहला राज्य बन गया, एक नीति जो पहले से ही न्यूयॉर्क शहर, डेनवर और वाशिंगटन, डीसी में लागू है, और एक जिसे सरकार के शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ ने इस सप्ताह समर्थन दिया। "मुझे पता है कि लोगों को अपनी व्यक्तिगत स्वतंत्रता पसंद करनी चाहिए और कुछ करने के लिए नहीं कहा जाना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि अब हम इतनी गंभीर स्थिति में हैं कि कुछ परिस्थितियों में, जनादेश किया जाना चाहिए।

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

मौनी रॉय की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर यूजर्स बोले- 'काला जादू'

'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -