जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया, फिर शिक्षक को कमरे में ले गई महिला मित्र और...
जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया, फिर शिक्षक को कमरे में ले गई महिला मित्र और...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक शिक्षक को अपनी फेसबुक फ्रेंड का जन्मदिन मनाना बहुत महंगा पड़ गया. दरअसल, शिक्षक साजिश का शिकार हो चुका था. जन्मदिन के बहाने शिक्षक हनीट्रैप (Honeytrap) में फंस गया. पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में दंपत्ति सहित 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस अधीक्षक (SP) ने दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, उधम सिंह नगर के काशीपुर में रहने वाले शिक्षक ने ITI थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती एक युवती से हुई थी. इसके बाद दोनों में रिश्ते गहराते गए. बीती 21अप्रैल को फेसबुक फ्रेंड के बुलाने पर वह उसका बर्थडे मनाने जसपुर खुर्द स्थित रुद्राक्ष गार्डन जा पहुंचा. शिक्षक ने बताया कि रुद्राक्ष गार्डन में फेसबुक वाली महिला मित्र उसे एक रूम में ले गई और इसी दौरान साजिश के तहत उसके (महिला के) साथी भी अचानक रूम में आ गए. उन लोगों ने दोनों की अश्लील स्थिति में वीडियो बना लिए और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की डिमांड की. इसके साथ ही महिला के साथियों ने टीचर के साथ मारपीट भी की. 

इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने अपने एक परिचित को बुलाकर 30 हजार रुपये कैश और 10 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए. इसी के साथ महिला व उसके साथियों ने स्कूटी, क्रेडिट कार्ड और मोबाइल भी छीन लिया. पुलिस ने पीड़ित शिक्षक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. SSP उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी ने जानकारी दी है कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दंपत्ति सहित 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने इन चारों के पास से पीड़ित शिक्षक की स्कूटी, मोबाइल, क्रेडिट कार्ड और 20 हजार रुपये नकद  बरामद कर लिए हैं.

केरल में पुलिस अधिकारी ने ही चुरा लिए 10 किलो आम, वीडियो सामने आने के बाद शिहाब निलंबित

डेढ़ साल से 6 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना रहा था कैब ड्राइवर अज़हर, जब बच्ची की माँ को पता चला तो...

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -