मौसम विभाग ने लगाया अनुमान, 2 दिनों में हो सकती है भारी बारिश
मौसम विभाग ने लगाया अनुमान, 2 दिनों में हो सकती है भारी बारिश
Share:

देहरादून: पिछले कुछ दिनों से बर्फबारी और बारिश के बाद गिरे तापमान और शीतलहर के कारण कंपकंपी का एहसास हो रहा है. राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने 21 और 22 दिसंबर को 2500 फीट से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी और बारिश की संभावना जताई है. जंहा बीते शुक्रवार को मैदानी इलाकों में बारिश के साथ पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी हुई थी. बारिश और बर्फबारी के बाद मौसम का मिजाज बदला है. बर्फ पिघलने के साथ ही चल रही शीतलहर के कारण ठंड बढ़ गई. रविवार को शहर का अधिकतम तापमान 21.5 और न्यूनतम तापमान 8.1 डिग्री सेल्सियस रहा.

अगले 24 घंटों में इन इलाकों में छाएगा कोहरा: जानकारी के लिए हम आपको बता दें अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम रहा और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक रहा. वहीं मुक्तेश्वर में अधिकतम तापमान 5.6 और न्यूनतम तापमान -0.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

मौसम विभाग का कहना है कि अधिकतम तापमान सामान्य से नौ और न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस कम रहा. जंहा राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह का कहना है कि 21 और 22 दिसंबर 2019 को मैदानी क्षेत्रों में बारिश की संभावना है. वहीं अगले 24 घंटों में ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में कोहरा छाने की संभावना है, जबकि राज्य में मौसम शुष्क रहेगा.

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

हाथ में तिरंगा लेकर पैदल खरगोन से दिल्ली चला रिटायर्ड पुलिसकर्मी, ये है मांग

ग्वालियर कलेक्टर का अनोखा फरमान, अगर चाहिए बन्दूक का लाइसेंस, तो करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -