हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो की मौत
हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो की मौत
Share:

देहरादून: हाल ही में रुड़की में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमे सोलानी पुल पर ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर एवं ट्रॉली बेकाबू होकर सोलानी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। वहीं सोमवार की रात पिथौरागढ़ से निशनी गांव की तरफ जा रही आल्टो कार खाई में गिरने से एक शख्स की जान चली गई।

वही रुड़की में हुई दुर्घटना में ट्रॉली में बैठे दो श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार की प्रातः लगभग साढ़े दस बजे ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली लक्सर की तरफ जा रही थी। जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली लक्सर के समीप सोलानी पुल पर पहुंची तो सामने से एक गाड़ी को ओवरटेक करते ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर सोलानी पुल से नीचे जा गिरी। कहा जा रहा है कि ट्रॉली में दो श्रमिक बैठे थे, जिनकी मौके पर ही जांच चली गई। जबकि चालक चोटिल हो गया।

वही नगला इमरती निवासी चांद बेटे बाबूराम आयु 20 वर्ष, हिमांशु पुत्र धीर सिंह आयु 19 साल की मौत हो गई है। जबकि ट्रैक्टर चालक जितेंद्र बेटे जसपाल 25 आयु, श्रमिक रितिक बेटे मुकेश आयु 23 वर्ष घायल हो गए हैं। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा बचाव कार्य आरम्भ किया। कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट ने कहा कि मृतक श्रमिकों की अभी तक पहचान नहीं हुई। दोनों की पहचान की जा रही है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। वहीं, दुर्घटना होने से रुड़की-लक्सर मार्ग पर दो किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मुश्किल से जाम खुलवाकर यातायात आरम्भ कराया।

चारधाम प्रोजेक्ट को मिला 'सुप्रीम' सिग्नल, अब चीन बॉर्डर तक आसानी से पहुँच सकेगी सेना

'भारत ने दिखाई अपनी ताकत..', रूस ने तारीफ में बहुत कुछ कहा

Netflix ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, सस्ते हुए प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -