सैन्य अधिकारी की नाबालिग बेटी का रेप, बेटे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, तनवीर आलम फरार
सैन्य अधिकारी की नाबालिग बेटी का रेप, बेटे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, तनवीर आलम फरार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के आर्मी एरिया में तैनात एक सैन्य अधिकारी ने एक मुस्लिम युवक पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार और नाबालिग बेटे के साथ भी अप्राकृतिक रेप करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम तनवीर आलम है, जो मूल रूप से बिहार का निवासी है। बताया जा रहा है कि तनवीर सिंगिंग एप के जरिए पीड़ित सैनिक की पत्नी के संपर्क में आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर के तनवीर की खोजबीन शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला देहरादून के थानाक्षेत्र कैंट का है। यहाँ JCO पद पर पोस्टेड पीड़ित सैन्य अधिकारी अपने परिवार के साथ आर्मी के सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। पीड़ित के बेटे की आयु 10 वर्ष, जबकि बेटी की आयु 15 साल है। शिकायत में बताया गया है कि पीड़ित की पत्नी ने अप्रैल 2022 में एक सिंगिंग एप डाउनलोड किया था, जिसके जरिए बिहार के छपरा जिले की इस्लाम कॉलोनी में रहने वाले तनवीर आलम से महिला का संपर्क हुआ। कुछ दिनों की बातचीत के बाद पीड़ित की पत्नी और तनवीर में अश्लील बातें होने लगीं।

शिकायत में पीड़ित ने आगे बताया कि कुछ दिनों पहले वह सेना का एक कोर्स करने महाराष्ट्र चला गया। पति की अनुपस्थिति में महिला ने तनवीर को अपने पास देहरादून बुला लिया। तनवीर महिला के साथ पीड़ित फौजी के ही सरकारी घर पर रहने लगा। यहाँ पीड़ित के बच्चों का दावा है कि आरोपित तनवीर को उन्होंने अपनी माँ के साथ कई बार अश्लील हरकतें करते देखा था। इसी के साथ तनवीर ने पीड़ित की नाबालिग बेटी का भी बलात्कार किया। जब बच्ची ने इसकी शिकायत अपनी माँ से की, तो माँ ने इसे अनसुना कर दिया। 

आरोप है कि कुछ दिनों बाद तनवीर आलम ने पीड़ित के नाबालिग बेटे के साथ भी अप्राकृतिक बलात्कार किया। शिकायत में सैन्य अधिकारी ने यह भी आरोप लगाया है कि तनवीर आलम उनके नाबालिग बच्चों पर धर्मनान्तरण कर इस्लाम कबूल करने का भी दबाव डाल रहा था। पुलिस की जाँच में यह भी पता चला है कि पीड़ित सैन्य अधिकारी और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कैंट थाने के इंस्पेक्टर विनय कुमार के अनुसार, मामले में जाँच और नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। फ़िलहाल तनवीर आलम फरार बताया जा रहा है।

BF से झगड़ा कर ट्रेन से उतरी युवती हुई सामूहिक बलात्कार का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी से पकड़ाया देहव्यापार का बड़ा रैकेट, चार लड़कियों समेत आठ गिरफ्तार

बिहार में 15 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस के हाथ खाली !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -