हथियारों संग डांस करने वाले चैंपियन विधायक के लाइसेंस रद्द, जांच शुरू
हथियारों संग डांस करने वाले चैंपियन विधायक के लाइसेंस रद्द, जांच शुरू
Share:

देहरादून: हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से मुश्किल में फंसे उत्तराखंड के हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के खिलाफ प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित चैम्पियन के तीन हथियारों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए हैं. इसके साथ ही इस प्रकरण को लेकर हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को नोटिस जारी किया है और 15 दिन में जवाब मांगा है.

हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय की रिपोर्ट सामने आने के बाद जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने विधायक चैम्पियन के हथियारों के लाइसेंस रद्द क्र दिए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में चैम्पियन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो तीन पिस्टल और एक असॉल्ट राइफल लेकर डांस करते दिखाई दिए थे. वो वीडियो में अपने समर्थकों के साथ शराब पीते और गाली गलौज करते भी नज़र आए थे.

कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन का वीडियो सामने आने के बाद हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय ने प्रकरण की जांच के आदेश जारी किए थे. इसके बाद एक सवाल के जवाब में उत्तराखंड के डीजी (कानून और व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया था कि विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन और उनके परिवार को हथियारों का लाइसेंस जारी करने में किए गए कानूनों के उल्लंघन की भी जांच करने के आदेश दिए गए हैं. अगर कानूनों का उल्लंघन पाया जाता है, तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

सऊदी अरब की महिलाओं को मिलेगी और ज्यादा आज़ादी, रॉयल फैमिली ने दिए संकेत

भारत के आगे झुका पाकिस्तान, आतंकी गोपाल चावला को करतारपुर कमेटी से किया बाहर

सिर्फ भारत ही नहीं इस देश में भी चल रहा स्वछता अभियान, करोड़ टन कचरा हुआ साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -