उत्तराखंड: बद्रीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, 6 की मौत कई लोग फंसे
उत्तराखंड: बद्रीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, 6 की मौत कई लोग फंसे
Share:

चमोली: उत्तराखंड के चमोली में पहाड़ का एक भाग दरककर श्रद्धालुओं से भरी बस पर गिर गया, इस हादसे में 5 यात्रियों के मारे जाने की खबर है. यह हादसा चमोली के लामबगड़ में हुआ है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह बस बद्रीनाथ धाम से यात्रियों को लेकर वापस लौट रही थी. इस बस में 13 श्रद्धालु सवार थे. बस के ड्राइवर सहित 5 घायल लोगों को उपचार हेतु पांडुकेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि बस में 6 यात्री मुंबई के निवासी थे. अभी भी घटनास्थल पर 8 लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है. पहाड़ से पत्थर दरकने के चलते बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है. बस को मलबे से हटाने से के लिए क्रेन की सहायता ली जा रही है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है. वहीं उत्तराखंड में एक अन्य हादसे में टिहरी गढ़वाल में एक स्कूल वैन खाई में गिरने से 9 बच्चों के मारे जाने की खबर सामने आई है. यह हादसा कन्साली लमगाव के पास हुआ है.

यहां स्कूली बच्चों को ले जा रही एक मैक्स वैन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. ऐसा बताया जा रहा है कि वैन में लगभग 18 छात्र बैठे हुए थे. गढ़वाल रेंज के आईजी अजय रौतेला ने 9 छात्रों के मारे जाने की पुष्टि की है. एसडीआरफ की टीम घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है.

जम्मू कश्मीर के बाद अब PoK और अक्साई चीन पर अमित शाह की नज़र, लोकसभा में कही ये बात

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -