उत्तराखंड: विधायक खुद ही नहीं है महफूज, हॉस्टल में फैला दहशत का माहौल
उत्तराखंड: विधायक खुद ही नहीं है महफूज, हॉस्टल में फैला दहशत का माहौल
Share:

देहरादून: अभी कुछ समय पहले राजधानी देहरादून में असुरक्षा का हाल ये है कि राज्य में सरकार चलाने वाले दल के विधायक भी अपने आप को महफूज नहीं मान रहे हैं. विधायकों ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए एसएसपी से शिकायत की है. विधायकों का कहना है कि हॉस्टल में असुरक्षा का माहौल है. यहां न तो पर्याप्त गारद तैनात है और न ही सीसीटीवी कैमरों की मॉनीटरिंग हो रही है. ऐसे में इस संवेदनशील स्थान की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि धर्मपुर क्षेत्र से विधायक विनोद चमोली की ओर से भेजे गए शिकायती पत्र पर कई विधायकों के हस्ताक्षर हैं. विधायकों के अनुसार ट्रांजिट हॉस्टल सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील स्थान है. यहां विधायक निवास और अध्ययन करते हैं, लेकिन वर्तमान समय में यहां पर्याप्त संख्या में गार्ड भी तैनात नहीं हैं. कभी दो तो कभी एक ही सुरक्षाकर्मी यहां तैनात रहता है. यही नहीं पहले यहां सीसीटीवी कैमरों की निगरानी को एलआईयू तैनात रहती थी, लेकिन अब यहां एक भी एलआईयू कर्मी तैनात नहीं है.

हाल ही में इस बात का पता चला है कि ऐसे में विधायक हॉस्टल परिसर में विधायकों की सुरक्षा प्रभावित हो रही है. वहीं एसएसपी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि विधायकों का पत्र मिला है, जिस पर तत्काल संज्ञान लिया गया है. हॉस्टल में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात कर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की शिकायत न मिले. 

इंदौर: आग लगने से तीन बसें हुईं राख, यात्रियों में मची भगदड़

मासूम से दुष्कर्म के बाद निर्ममता से हत्या, लोगों ने आरोपी को कोर्ट परिसर में पीटा

भोपाल में एक शिक्षिका के साथ हैवानियत, 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -