बारिश के कारण आज दुकानों में कम नजर आये लोग
बारिश के कारण आज दुकानों में कम नजर आये लोग
Share:

आज तड़के से देहरादून सहित अन्य इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इसके साथ ही जिस वजह से आज दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ कम दिखाई दी। आपकीजानकारी के लिए बता दें की श्रीनगर बाजार में पुलिस तैनात रही है । इसके साथ ही देहरादून में आज सुबह से बारिश हो रही है। जिस कारण आज दुकानों में कम लोग नजर आ रहे है। वहीं रोज की अपेक्षा आज कम भीड़ दिखाई दी। 

फिलहाल तिलक रोड पर लोगों की भीड़ नजर आई थी । रुद्रपुर के मुख्य बाजार में लोगों ने गोल घेरे में खड़े होकर दवाईयां दी जा रही है | इसके साथ ही आज कम जगह भीड़ दिखाई दी। यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई।हल्द्वानी में बरेली रोड मंडी में पुलिस ने लोगों को जाने से रोका। इससे लोगों को खासी परेशानी हुई। यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई।चंपावत में गैस सिलिंडर की होम डिलीवरी की गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यहां भी मौसम खराब बना हुआ है। यहां भी सड़कों पर कम लोग नजर आए।नैनीताल सब्जी मंडी में आज सोशल डिस्टेंसिंग व्यवस्था का पालन किया गया। लोग निश्चित दूरी पर खड़े नजर आए।देहरादून की निरंजनपुर मंडी चौराहे पर इस तरह सन्नाटा छाया रहा। रोज की अपेक्षा में आज लोग सड़कों पर कम निकले।

42 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, अब इस स्थान पर बिताएंगे जिंदगी

दुनियाभर में कोरोना से 21 हज़ार लोगों की मौत, यहाँ देखें हर देश का हाल

लॉकडाउन के दौरान डॉक्टरों और पत्रकारों से हुए दुर्व्यवहार पर गरजे प्रकाश जावड़ेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -