उत्तराखंड सरकार के पूरे हुए 3 साल
उत्तराखंड सरकार के पूरे हुए 3 साल
Share:

देहरादून: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार के तीन साल के कामकाज के बहाने कांग्रेस आज भाजपा पर हमला बोलेगी. भाजपा की असफलताओं को गिनाने के लिए कांग्रेस ने 14 बिंदुओं पर आह्वान पत्र तैयार किया है. कोरोना वायरस को देखते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ 18 मार्च को प्रस्तावित धरना कांग्रेस ने स्थगित कर दिया था. इसके स्थान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह बुधवार को मीडिया से मुखातिब होंगे. पार्टी ने इसके लिए 14 बिंदुओं पर आह्वान पत्र तैयार किया है. इसमें प्रदेश की आर्थिक स्थित, खेती किसानी की दशा, बेरोजगारी, महंगाई, लोकायुक्त आदि मुद्दों को खास तौर पर उठाया गया है. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से मुखातिब होंगे.

वहीं यह भी कह जा रहा है कि इसके साथ ही जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस पदाधिकारियों को प्रदेश सरकार की असफलताएं गिनाने का जिम्मा सौंपा गया है. विधायकों से भी कहा गया है कि वे अपने स्तर पर सक्रिय रहें. जहां विधायक नहीं है, वहां पूर्व विधायकों को मीडिया से मुखातिब होने को कहा गया है. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश हल्द्वानी में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगी.

फिलीपींस में फंसे 1500 भारतीयों की मदद को आगे आए भाजपा नेता, लोकसभा स्पीकर से कही ये बात

मध्यप्रदेश संकट: सुप्रीम कोर्ट में बोली कांग्रेस, विधायक आज़ाद नहीं, ऐसे में फ्लोर टेस्ट उचित नहीं

ऑस्ट्रेलिया में 6 महीने तक कोरोना वायरस मचा सकता है कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -