उत्तराखंड के किसानों ने नए बनाए गए कृषि कानूनों को  दिया अपना समर्थन
उत्तराखंड के किसानों ने नए बनाए गए कृषि कानूनों को दिया अपना समर्थन
Share:

उत्तराखंड के किसानों के प्रतिनिधियों ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की और नए बनाए गए तीन कृषि कानूनों को अपना समर्थन दिया। मंत्री ने कानूनों का समर्थन करने के लिए किसानों को धन्यवाद दिया। कृषि मंत्री ने प्रेस से बात करते हुए कहा किसानों ने कानूनों को समझा है, अपने विचार व्यक्त किए हैं और इसका समर्थन किया है।

बैठक में कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे भी मौजूद थे। उत्तराखंड का यह हालिया प्रतिनिधिमंडल किसानों का तीसरा समूह था जो मिस्टर तोमर से मिला और कृषि कानूनों को समर्थन दिया। इससे पहले हरियाणा के किसानों के दो प्रतिनिधिमंडल ने श्री तोमर से मुलाकात की और नए अधिनियमित खेत कानूनों के लिए अपना समर्थन बढ़ाया।

भारतीय किसान यूनियन (मान) के नेतृत्व में किसान प्रतिनिधिमंडल हरियाणा राज्य के नेता गुणी प्रकाश ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को कृषि कानूनों पर समर्थन पत्र सौंपा और सरकार से किसी भी परिस्थिति में इन कानूनों को जारी रखने की मांग की। दूसरे पर उन्होंने धमकी दी कि अगर नए खेत कानून निरस्त किए गए तो उन्होंने विरोध शुरू कर दिया। गुणी प्रकाश ने कहा कि चल रहे किसानों का आंदोलन अब किसान आंदोलन नहीं है जो विधिवत रूप से कृषि कानूनों के लिए है।

यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश, कहा- बड़े नहीं, छोटे दलों से करेंगे गठबंधन

पराली जलाने के मुद्दे पर बोले नितीश कुमार, कहा- किसानों को जागरूक करें, सजा ना दें

किसान आंदोलन पर बोले गडकरी- किसानों को समर्पित है हमारी सरकार, नहीं होगा अन्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -