विजय संकल्प यात्रा के समापन पर शामिल होंगे नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह

देहरादून: उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा का समापन खटीमा में 4 जनवरी तथा गढ़वाल मंडल के उत्तरकाशी में 6 जनवरी को होगा। खटीमा में यात्रा के समापन पर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी सम्मिलित होंगे। उत्तरकाशी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यात्रा का समापन करेंगे। दिल्ली के सीएम तथा आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल नववर्ष में बड़ी गारंटी लेकर उत्तराखंड आ रहे हैं।

वही बीजेपी नेता व संकल्प यात्रा के संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला ने मीडिया से बातचीत में यह खबर दी। उन्होंने कहा कि 18 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा का आगाज किया था। यात्रा अब तक 43 विधानसभाओं में पहुंच चुकी है। 11 दिनों में यात्रा के चलते साढ़े 3 हजार किलोमीटर की दूरी निर्धारित की गई। अब 3 दिन के विश्राम के पश्चात् यात्रा फिर से आरम्भ होगी।

इसके साथ ही गैरोला ने कहा कि सर्व समाज तथा नारी शक्ति की मदद से यात्रा अपने दूसरे चरण में नए साल के आगमन के साथ बाकी 27 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी। यात्रा के चलते अब तक 47 जनसभाएं, 47 स्वागत कार्यक्रम तथा 59 रोड शो हुए। यात्रा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, बबीता फोगाट, कैलाश विजयवर्गीय, त्रिवेंद्र सिंह रावत, लॉकेट चटर्जी, मीनाक्षी लेखी आदि सीनियर नेताओं ने हिस्सेदारी की।इसके साथ ही ज्योति प्रसाद गैरोला ने कहा कि पूर्व निर्धारित समारोह के तहत प्रथम चरण ख़त्म होने के पश्चात् 29, 30 व 31 दिसंबर को यात्रा विश्राम रहेगा। उसके पश्चात् 1 जनवरी से विजय संकल्प यात्रा का दूसरा चरण आरम्भ होगा, जो देहरादून महानगर, विकासनगर, पुरोला, धनौल्टी, चकराता, मसूरी, टिहरी, घनसाली, प्रतापनगर, यमुनोत्री, गंगोत्री में और कुमाऊं में हल्द्वानी, कालाढूंगी, रामनगर, काशीपुर, जसपुर, गदरपुर, रुद्रपुर, किच्छा, लालकुआं, सितारगंज, नानकमत्ता एवं खटीमा में पूरा होगा।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -