उत्तराखंड में कोरोना का कहर, एक दिन में सामने आए 102 नए मामले
उत्तराखंड में कोरोना का कहर, एक दिन में सामने आए 102 नए मामले
Share:

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप उत्तराखंड में भी जारी है. बीते 24 घंटे के भीतर राज्य में 102 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 602 हो गई है. इलाज के बाद 89 लोगों को छुट्टी दे दी गई है. कोरोना से स्वस्थ हो चुके लोगों को कुछ दिनों तक क्वारनटीन रहने को कहा गया है. सभी डिस्चार्ज मरीज खुद क्वारनटीन में रहेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का का पालन करेंगे. 

बता दें कि कोरोना संक्रमण से उत्तराखंड में 5 लोगों की जान जा चुकी है. उत्तराखंड के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण निरंतर बढ़ रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद यूपी में बढ़कर 7,170 हो गई है. जबकि कोरोना महामारी से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 4,215 हो गई है. यूपी में कोरोना संक्रमण के चलते अब तक कुल 197 लोगों की जान जा चुकी है. भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार पार पहुँच चुकी है. महाराष्ट्र में कुल 59,546 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. राज्य में कोरोना संक्रमण से 18,616 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक 1982 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है.

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. देश के 1,65,799 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में अब तक आ चुके हैं. कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या देश में 89,987 हो गई है. कोरोना से 71,105 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज भी हुए हैं. देश में कोरोना से अब तक 4,706 लोगों की जान जा चुकी है.

Franklin Templeton की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने भेजा नोटिस

इस तरह कम ब्याज पर मिलेगा 4 लाख से ​अधिक का लोन

हर हाल में इस दिन तक भरना होगा PMJJBY और PMSBY प्रीमियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -