खाई में कार के गिरने से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

उत्तराखंड में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। फरीदाबाद (हरियाणा) से प्रवासी मजदूरों को लेकर पिथौरागढ़ जा रही इनोवा कार टनकपुर-चंपावत राजमार्ग पर सूखीढांग के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में फरीदाबाद निवासी चालक और बागेश्वर निवासी युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल हुए पिथौरागढ़ के युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

फरीदाबाद से पिथौरागढ़ और बागेश्वर के चार युवकों को लेकर इनोवा कार (डीएल 1 आर टीए/1912) शुक्रवार की दोपहर टनकपुर से पिथौरागढ़ के लिए रवाना हुई। दोपहर करीब तीन बजे सूखीढांग से करीब दो किमी. पहले वन चौकी के समीप के मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में सेक्टर 88 बाड मोहल्ला ओल्ड फरीदाबाद निवासी कार चालक अरुण कुमार (36) पुत्र राजाराम मंडल और बागेश्वर जिले के ग्राम उड़खोली थाना पंज्यूला गरुड़ निवासी गिरीश राम (28) पुत्र धरम राम की मौके पर ही मौत हो गई|  

जबकि पिथौरागढ़ जिले के अखोली निवासी सूरज सिंह मलसूनी (21) पुत्र होशियार सिंह ने संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।हादसे में सूरज मलसूनी का भाई दीपक मलसूनी (32) और बागेश्वर जिले के पुलखोली गांव का निवासी संतोष राम (25) पुत्र गोविंद राम गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे का पता चलते ही चल्थी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीएम दयानंद सरस्वती, सीओ विपिन चंद्र पंत, एसीएमओ डॉ. एचएस हयांकी के नेतृत्व में डॉक्टरों, अग्निशमन और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचे रेस्क्यू कर घायलों को खाई से निकाला।

CM शिवराज ने दिए संकेत, 17 मई के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार

आज शाम 5 बजे होगा 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि का एलान

Honda : इन कारों पर कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -