महिला ने जन्म दिया दो सिर वाले विचित्र बच्चे को, देखकर सभी हैं हैरान

महिला ने जन्म दिया दो सिर वाले विचित्र बच्चे को, देखकर सभी हैं हैरान

बच्चों के जन्म के समय अजीब केस देखे जाते हैं जिसमें बच्चे अजीब जन्म लेते हैं जिससे देखने वाले और उसके परिजन सभी परेशान हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरसल, उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक विचित्र बच्चे ने जन्म लिया है. इस बच्चे के दो सिर हैं. जन्म के बाद डॉक्टर व परिजन इस विचित्र बच्चे को देखकर हैरान व परेशान हैं. जैसे ही ये खबर आस पास के लोगों की मिली उस बच्चे को देखने के सैकड़ों की संख्या में लोग आने लगे. 

मामला जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र का है जहां ग्राम खाखादेई पोस्ट गुरूचिहवा की रहने वाली मीरा पत्नी सूरज गर्भवती थी और प्रसव पीड़ा उठने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पचपेड़वा पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने काफी मशक्कत के बाद मीरा का प्रसव कराया. प्रसव के दौरान दो सिर वाले एक बच्चे ने जन्म लिया. इस बारे में डॉक्टरों ने बच्चे की स्थिति के बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है. साथ ही उसे अंडर ऑब्जर्वेशन रखने की परिजनों को सलाह भी दी है. यानी अभी तक इस बच्चे के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता वाहन बच्चे की माँ और उसके अन्य परिजन परेशान और चिंतित हैं. 

बात दें, बच्ची के दो सिरों को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. नवजात का वजन 2.8 ग्राम है. नवजात की ऐसी स्थिति देखकर उसकी मां व परिजन भी बेहद परेशान है. वहीं पूरे मामले पर पचपेड़वा सीएचसी अधीक्षक डॉ मिथलेश कुमार ने बताया कि बच्चे की स्थिति ठीक है, लेकिन सर के पीछे एक और सिर जैसा मांस का गोला होने के कारण बच्चे को परेशानी उत्पन्न हो सकती है. ऐसे में नवजात को बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया जा रहा है.

यहां इस खास तारीख को मिलती है सेक्स करने की छुट्टी और...

यहां पर ना लड़कियां बाल खुले रखती हैं ना मोबाइल चला सकती हैं, ऐसी लगी पाबंदियां

इन चीज़ों में भी काम आता है कंडोम, जानिए इसके उपयोग