कुत्ते के भोंकने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को मारी गोली
कुत्ते के भोंकने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को मारी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मधूबन बापूधाम थानाक्षेत्र में कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए झगडे में दो भाइयों ने डेयरी संचालक और उसके दो बेटों को गोली मार दी। लहूलुहान पिता-पुत्रों को संजयनगर स्थित संयुक्त अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से मंगलवार सुबह उन्हें GTB दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

विजयनगर के सर्वोदय नगर के रहने वाले 40 वर्षीय सुशील मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में दुहाई फाटक के पास पशु पालन और डेयरी का काम करते हैं। वह अपने दो पुत्रों अमन (19) और तरूण (14) के साथ वहीं पर डेयरी में ही झुग्गी डालकर रहते हैं। सुशील ने डेयरी पर कुत्ता भी पाल रखा हुआ है। चार दिन पहले सदरपुर के शिवम उर्फ चवन्नी और उसका भाई सत्यम उर्फ अठन्नी डेयरी के पास से निकले, तो सुशील का कुत्ता उन पर भौंकने लगा था। कुत्ते के भौंकने को लेकर दोनों भाई सुशिल से झगड़ा करने लगे। लोगों ने उस दौरान समझाकर मामला ठंडा कर दिया।

आरोप है कि सत्यम और शिवम सोमवार रात तीसरे साथी के साथ सुशील की डेयरी के सामने से निकले तो कुत्ता फिर से भौंकने लगा। सत्यम और शिवम ने पिस्तौल निकालकर सुशील के सीने में गोली मार दी। इसके बाद बड़े बेटे सुशील और छोटे बेटे तरूण को भी गोली मार दी। 

पैसों की लेनदेन में युवक ने दो लोगों को मारी कृपाण, एक की मौत, दूसरा घायल

शर्मनाक! 83 वर्षीय महिला के साथ सैनिक ने किया रेप, आपबीती सुनकर काँप उठेगी रूह

जयपुर से गिरफ्तार हुआ मोहम्मद फैजी, मुस्लिम फंड के नाम पर रुपए लूटकर भाग गया था सऊदी अरब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -