पैसों की लेनदेन में युवक ने दो लोगों को मारी कृपाण, एक की मौत, दूसरा घायल

पैसों की लेनदेन में युवक ने दो लोगों को मारी कृपाण, एक की मौत, दूसरा घायल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक शख्स के सिर पर कृपाण मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मंगलवार की है, जब कमला नगर मार्केट में एक युवक ने कृपाण से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोग जख्मी हो गए, जिसमें से एक शख्स ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त गुरप्रीत सिंह के रूप में की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गुरप्रीत सिंह फाइनेंस का काम करता है.

मंगलवार को गुरप्रीत सिंह कमला मार्केट इलाके में सियाराम नामक एक व्यक्ति से पैसे लेने के लिए पहुंचा था और वहां दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी विवाद में गुरप्रीत ने सियाराम पर कृपाण से वार कर दिया. झगड़े के दौरान बीच बचाव के लिए आगे आए गंगा महतो को भी गुरप्रीत ने कृपाण मार दी. गुरप्रीत सिंह को दो लोगों पर हमला करता देख आसपास के लोग जमा हो गए और उसे पकड़कर जमकर पीटा. इसके बाद मार्केट के ही लोगों ने पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया. 

जहां पर गंगा महतो जो कि बीच-बचाव करने आया था उसकी मौत हो गई, जबकि सियाराम नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट है. आरोपी गुरप्रीत को भी चोटें आई हैं. फिलहाल वह पुलिस की हिरासत में है और अस्पताल में भर्ती है. पुलिस का कहना है कि जब आरोपी स्वस्थ हो जाएगा, तो उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस के अनुसार, गुरप्रीत ने जख्मी सियाराम के साथ कुछ कारोबार किया था, जिसका बकाया पैसा लेने गुरप्रीत शाम को कमला नगर बाजार आया था. दोनों में बातचीत के दौरान विवाद हो गया और इसी दौरान गुस्से में गुरप्रीत ने कृपाण से सियाराम पर हमला कर दिया. 

शर्मनाक! 83 वर्षीय महिला के साथ सैनिक ने किया रेप, आपबीती सुनकर काँप उठेगी रूह

जयपुर से गिरफ्तार हुआ मोहम्मद फैजी, मुस्लिम फंड के नाम पर रुपए लूटकर भाग गया था सऊदी अरब

मेरठ के MIET कॉलेज में BTech के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -