यूपी में सपा के कलर में रंग दिए गए शौचालय, भड़के सपाई
यूपी में सपा के कलर में रंग दिए गए शौचालय, भड़के सपाई
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रेलवे अस्पताल के शौचालय में लाल-हरे रंग की टाइल्स लगाने पर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकता गुस्सा हो गए हैं। सपा के ट्वीट पर रेलवे के CPRO द्वारा जवाब देने के बाद भी सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। सपाइयों ने रेलवे अस्पताल पहुंचकर जहां टाइल्स पर कालिख पोत दी, वहीं अपर महाप्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल से मिलकर उन्हें शिकायती ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने दोषी के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने और शौचालय में लगी टाइल्स बदलने की मांग की है।

सपाइयों के ग़ुस्से को देखते हुए महाप्रबंधक कार्यालय से लेकर रेलवे अस्पताल में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी है। सपा जिलाध्यक्ष रामनगीना साहनी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता रेलवे AGM से मुलाकात के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन सौंपने पहुंचे। रामनगीना साहनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए सपा के ध्वज के रंग में शौचालय को रंग दिया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। यह द्वेषपूर्ण कार्रवाई है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इसे बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। पूर्वोत्तर रेलवे के अफसरों को उन्होंने कायकतार्ओं के साथ ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है, कहा कि यदि टाइल्स नहीं हटाई गई, तो वे लोग खुद उसे हटा देंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सपा आंदोलन को भी मजबूर हो जाएगी।

एनपीपी के पूर्व अध्यक्ष टी किपगेन और 17 अन्य हुए भाजपा में शामिल

उपराज्यपाल ने किया J&K इंटरनेशनल आर्बिट्रेशन सेंटर का उद्घाटन

कोरोना के कारण भारत में सुस्त पड़ी सोने की डिमांड, मांग में 30 फीसद की गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -